संजीवनी टुडे

पत्नी की हत्या कराने वाला पति गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-12-2019 17:56:32

बिहार में गया शहर के सिविल लाईंस थाना क्षेत्र में करीब आठ माह पूर्व एक महिला की गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है।


गया। बिहार में गया शहर के सिविल लाईंस थाना क्षेत्र में करीब आठ माह पूर्व एक महिला की गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है।वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि अप्रैल महीने में सिविल लाइन्स थाना में शोभा कुमारी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। अनुसंधान के क्रम में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इनके पास से महिला का मोबाइल भी मिला था।

यह खबर भी पढ़ें: सीमाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता की आवश्यकता नहीं: राजनाथ

मिश्रा ने बताया कि कुछ दिन पहले शहर के विष्णुपद थाना अंतर्गत एक महिला का शव बरामद किया गया। पहचान के दौरान यह बात निकल कर आई कि आठ माह पूर्व सिविल लाइन्स थाना में शोभा कुमारी की गुमशुदगी का जो मामला दर्ज कराया गया है, बरामद शव उक्त महिला का ही है। इसके बाद जांच के दौरान पति की संलिप्तता सामने आई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गया शहर के सिविल लाइन्स थाना अंतर्गत कोइरीबारी मोहल्ले के रहने वाले अनिल कुमार की शादी गया के ही खरखुरा मुहल्ले की शोभा कुमारी के साथ हुई थी। पत्नी का दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने के कारण पति काफी परेशान था। इसी वजह से उसने दो लोगों को 25 हजार रुपये देकर अपनी पत्नी की हत्या करा दी।

इस बीच मामले में गिरफ्तार पति अनिल कुमार ने अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि पत्नी का अवैध संबंध गया के ही रहने वाले एक लड़के के साथ था। बार-बार मना करने के बाद भी पत्नी नहीं मानी। इसके बाद सुपारी किलर के माध्यम से पत्नी की हत्या करवा दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended