संजीवनी टुडे

पति से झगड़कर पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

संजीवनी टुडे 02-04-2019 22:37:04


कानपुर। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में एक विवाहिता ने पति से झगड़कर जहरीला पदार्थ खाकर खा लिया। हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में परिजन उसे कल्याणपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामा की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्यवाही का आश्वाशन दे देकर शान्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

फतेहपुर के कलेक्टरगंज निवासी चंद्र प्रकाश के बेटी शिल्पी तिवारी (25) की शादी बीते पांच साल पूर्व कानपुर के बर्रा सात में रहने वाले एयर फोर्स कर्मी सुकीर्ति से हुई थी। एयरफोर्स में कार्यरत सुकीर्ति इन दिनों जबलपुर में तैनात है। बीते तीन दिन पूर्व वह घर आये थे। सुकीर्ति ने बताया कि सोमवार शाम उनका पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। पत्नी से झगड़ा होने के बाद वह पड़ोस में किसी काम से चले गये। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान पत्नी ने अपने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे कल्याणपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। विवाहिता की मौत जानकारी पाकर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर हंगामा किया। मृतका के पिता ने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनका दामाद ने बीते 15 दिन पूर्व उनसे एक लाख रुपये की मांग की थी। जिस पर उन्होंने दामाद को रुपये दे दिए थे। बेटी के घर वाले उनसे और रुपये की मांग कर रहे थे। रुपये देने से मना करने पर दामाद आये दिन बेटी से झगड़ा करता था। बेटी ने आये दिन झगड़े से तंग आकर बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है।

More From state

Trending Now
Recommended