संजीवनी टुडे

नीरज भारती की अभद्र टिप्पणियों पर कांग्रेस की आंखे बंद क्यों : राकेश शर्मा

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:24:18


धर्मशाला। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी राकेश शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि आज वह लोग भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर प्रश्न कर रहे हैं जिन्होंने आपनी पार्टी के नेता नीरज भारती पर कई बार अभद्र टिप्पणी करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की और ना ही नीरज भारती से कभी जवाब तलबी की। उन्होंने कहा कि नीरज भारती की फेसबुक पोस्ट को लेकर पटियाला हाउस अदालत दिल्ली से लेकर हिमाचल की अदालतों में केस दर्ज हो चुके हैं लेकिन कांग्रेस आंखें बंद कर कर देखती रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नीरज भारती कांग्रेस के नेताओं देवी-देवताओं पर भी अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। राकेश शर्मा ने कहा कि किसी को चोर कहना गाली है और वह भी ईमानदार व्यक्ति जिसके खिलाफ कोर्ट में कोई मुकदमा ना हो उसे चोर कहना तो गाली से भी अधिक अभद्र भाषा है। कांग्रेस के लोग अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को गाली देने से नहीं रोक रहे हैं, बल्कि बार-बार झूठ बोल रहे हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि अब तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर उच्चतम न्यायालय ने भी चोर कहने पर अवमानना का नोटिस जारी कर दिया है ऐसे में कांग्रेस की गाली, गाली नही और सतपाल सत्ती द्वारा जनता से इस प्रकार की भाषा का उपयोग न करने का आह्वान का गलत मतलब निकालना कांग्रेस की ओछी मानसिकता को बताता है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended