संजीवनी टुडे

जब राम नहीं तो मंदिर-मंदिर क्यों भटक रहे कांग्रेसी—योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 31-03-2019 22:46:34


नोएडा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गौतमबुद्ध नगर के बिसाहड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आजादी के बाद 55 वर्षों तक कांग्रेस ने देश पर राज किया, लेकिन उन्होंने देश के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि सपा (समाजवादी पार्टी) और बसपा (बहुजन समाज पार्टी) उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक समय तक राज किया है, लेकिन उन्होंने विकास के नाम पर केवल अपने घर और परिवार का विकास किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुख्यमंत्री योगी ने सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा तथा बसपा का गठबंधन आराजकता फैलाने और दंगा कराने वालों का गठबंधन है, यह गठबंधन आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला है। योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2005 में कांग्रेस सरकार ने आस्था के प्रतीक राम सेतु को तोड़ने का प्रयास किया था। कोर्ट में जब जज ने सेतु तोड़ने का कारण पूछा तो कांग्रेस ने कहा था कि राम और कृष्ण का अस्तित्व ही नहीं है। मैं कांग्रेस के नेताओं से पूछता हूँ जब राम नहीं है तो मंदिर-मंदिर क्यों भटक रहे हैं। क्या ये पाखंड है।

मुख्यमंत्री ने कहा प्रियंका वाड्रा ने राम जन्मभूमि को विवादित बताया था। मैं पूछता हूं कि क्या वो राहुल गांधी से नहीं मिलती, क्या वो सोनिया गांधी से नहीं मिलती, क्या वो राबर्ट वाड्रा से नहीं मिलती। उनके घर में तीन लोग बेल पर बाहर हैं। वो भी तो विवादित है, प्रियंका जब उनसे मिल सकती हैं तो राम जन्मभूमि पर क्यों नहीं जा सकती।योगी ने कहा कि असल में वो राम जन्मभूमि के दर्शन करने इसलिए नहीं गई क्योंकि उन्हें एक खास समुदाय के वोट खोने का डर था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुखिया का कहना था कि देश के संसाधन पर पहला हक एक वर्ग विशेष पर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा देश के संसाधनों पर पहला हक गरीब, गांव और किसानों के लिए है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग कहते थे मुख्यमंत्री के लिए नोएडा आना अपसकुन है, लेकिन हमने कहा हम सभी असकुन को तोड़ेंगे। भारतीय जनता पार्टी सभी तरह कि अपसकुन का नाश करेगी, चाहे वह सपा नाम का अपसकुन हो या बसपा नाम का या कांग्रेस नाम नाम का अपसकुन हो।भाजपा सरकार कि उपलब्धियों को गिनाते हुए योगी ने कहा कि 26 मई 2014 का दिन जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शपथ ली थी तो वो दिन ऐतिहासिक दिन था।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended