संजीवनी टुडे

राजस्थान/ निकाय चुनाव परिणाम पर क्या बोले CM & Deputy CM?

संजीवनी टुडे 19-11-2019 21:34:32

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 49 नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मिली भारी सफलता पर गहरी खुशी व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस संगठन की मेहनत और कां


जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 49 नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मिली भारी सफलता पर गहरी खुशी व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस संगठन की मेहनत और कांग्रेस सरकार के जनहितैषी फैसलों का परिणाम बताया है। श्री पायलट ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनहित में जो महत्वपूर्ण काम किये हैं उससे राज्य की जनता संतुष्ट है और कांग्रेस पर जनता का विश्वास निरन्तर बढ़ रहा है। 

राजस्थान/ कौन किस पर भारी, सत्तारूढ़ कांग्रेस बोर्ड बनाने की स्थिति में, चुनाव परिणाम की ख़ास और चुनिंदा बातें, जानिए

उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को ज्यादातर निकायों में बहुमत देकर स्पष्ट कर दिया है कि वह विकास सुनिश्चित करने के लिये कांग्रेस पार्टी से उम्मीद रखती है। उन्होंने कहा कि जिस निकाय क्षेत्र में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा वहां कांग्रेस के प्रतिनिधि जनआकांक्षा पर खरा उतरने के लिये पूरी तत्परता के साथ काम करेंगे। श्री पायलट ने कहा कि विधानसभा उप चुनाव के बाद निकायों में भी कांग्रेस की जीत से स्पष्ट हो गया है कि राज्य की जनता कांग्रेस की रीति-नीति एवं उसकी विचारधारा में विश्वास रखती है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता को सुखद बताते हुए कहा है कि यह संवेदनशील, जवाबदेह, पारदर्शी और सुशासन पर जनता की मुहर है। श्री गहलोत ने आज निकाय चुनाव परिणाम पर संतोष जताते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद उपचुनाव पंचायती राज उपचुनाव तथा विधानसभा उपचुनाव के बाद निकाय चुनाव में भी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों को समर्थन देकर हमारी प्रतिबद्धताओंं को और मजबूत किया है। 

राजस्थान/ निर्दलीयों पर कांग्रेस की रणनीति, चुनावी परिणाम पर CM गहलोत ने दिया बड़ा बयान, जानिए!

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने निकाय चुनावों में कांग्रेस को मिली भारी सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं संगठन की मेहनत पर जनता की मोहर बताया है। श्री पाण्डे ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से राज्य में आम जनता की खुशहाली एवं राज्य के विकास के लिये सरकार पूरी तत्परता से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में किये गये वादों को पूरा करने के अलावा सरकार ने आर्थिक रूप से पिछड़ों के आरक्षण से जुड़े सम्पत्ति के प्रावधान को हटाकर जो राहत दी है उससे स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहे या विपक्ष में उसका लक्ष्य हमेशा जनहित में काम करने का रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended