संजीवनी टुडे

भाजपा ने 15 साल में जो नहीं किया वह कांग्रेस ने दो माह में कर दिखाया : कश्यप

संजीवनी टुडे 10-03-2019 15:30:05


जगदलपुर। भानपुरी में रविवार को किसानों को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र वितरण किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक चंदन कश्यप ने कहा कि कांग्रेस जो वादा करती है पूरा करती है। भाजपा सरकार ने घोषणा की थी कि 21सौ रुपये में धान खरीदी और 300 रुपये बोनस दिया जाएगा, लेकिन अपने वादे से मुकर गयी। 17सौ रुपये धान खरीदी और 300 रुपये देकर जगह-जगह बोनस त्योहार मना रहे थे। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनते ही पहली प्राथमिकता किसानों को दी गयी। किसानों से धान खरीदी 2500 रुपये में कर कर्ज माफ किया गया। भाजपा और कांग्रेस में यही फर्क है। भाजपा ने अपने 15 साल में नहीं किया वह काम कांग्रेस ने 2 माह में ही कर दिखाया है। विधायक कश्यप ने कहा कि आउटसोर्सिंग जल्दी बंद होगी, स्थानीय को नौकरी दी जाएगी। केंद्र में मोदी सरकार काला धन नहीं ला पायी, न तो किसी के खाते में 15 लाख रुपये दिये। कांग्रेस ने अपने वादे पूरे किए ।अब लोगों को भी इस बात का आगे ख्याल रखना है। लोकसभा चुनाव में अब केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाना है, प्रधानमंत्री राहुल गांधी को बनाना है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE


इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष समारू राम कश्यप, अचल बाजपेई, श्याम सुंदर पांडे, श्याम दीवान, शालिक राम, धनुर्जय नेताम, प्रेम नारायण, महेंद्र पांडे, लक्ष्मण दीवान, मुदिया राम पटेल, अनिल बघेल, लक्ष्मी वर्मा आदि मौजूद रहे।

More From state

Trending Now
Recommended