संजीवनी टुडे

पश्चिम बंगाल/ घायल बच्चों से मिलने अस्पताल पहुंचे शिक्षा मंत्री, प्रधानमंत्री पर बोला हमला

संजीवनी टुडे 16-02-2020 22:34:12

पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने रविवार को एसएसकेएम अस्पताल में जाकर पूलकार कार दुर्घटना में घायल हुए बच्चों की हालत के बारे में खोज खबर ली है।



कोलकाता। पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने रविवार को एसएसकेएम अस्पताल में जाकर पूलकार कार दुर्घटना में घायल हुए बच्चों की हालत के बारे में खोज खबर ली है। रविवार शाम वह अस्पताल पहुंचे थे। वहां ट्रामा केयर में भर्ती बच्चों के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से बात की। इसके अलावा उन्होंने अभिभावकों से बात कर आश्वासन दिया कि राज्य सरकार हर तरह से उनके साथ खड़ी है। इस दौरान पार्थ ने मीडिया से भी बात की। 

उन्होंने कहा कि स्कूलों को पूलकार की स्थिति पर निगरानी रखने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने कहा कि स्कूलों की जिम्मेदारी है कि वे यह देखें कि पूलकारों की वास्तविक स्थिति क्या है। इसके अलावा प्रत्येक ड्राइवर का लाइसेंस सहित सारे दस्तावेज सही है या नहीं इसकी भी जांच करने की जिम्मेवारी स्कूलों की ही है। 

इसके बाद पार्थ चटर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा की। दरअसल पीएम ने रविवार को कहा है कि तमाम विरोध के बावजूद वे नागरिकता अधिनियम को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसका जिक्र करते हुए पार्थ चटर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि वह एनआरसी और एनपीआर को हर हाल में लागू करेंगे। उनका बयान ऐसा है जैसे वह देश का प्रधानमंत्री नहीं होकर केवल भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि पीएम को देश के लोगों की चिंता नहीं है और ना ही उनकी चिंताओं से प्रधानमंत्री को कोई लेना-देना है। 

यह खबर भी पढ़ें: उन्नाव : कार-ट्रक की भिड़ंत में सात लोग जिंदा जले, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now