संजीवनी टुडे

आधी बांह के वस्त्र ही पहनकर जाये राजस्थान पुलिस की परीक्षा देने, नहीं तो हो सकते है परीक्षा से वंचित

संजीवनी टुडे 13-07-2018 18:16:41


जयपुर। राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल पदों के लिए विज्ञापित 13 हजार 142 पदों हेतु शनिवार व रविवार को आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। महानिरीक्षक पुलिस भर्ती डॉ. प्रशाखा ने बताया कि परीक्षा केन्द्र में मोबाईल एवं किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रोनिक आईटम लाने की अनुमति नहीं दी जायेगी। 

परीक्षार्थियों को अन्य कोई भी सामान साथ नहीं लाने की सलाह दी गई है। परीक्षार्थियों को  निर्धारित ड्रेस कोड के अनुरूप ही वस्त्र पहनकर आने के निर्देश दिये गये हैं। इस ड्रेस कोड के अनुसार परीक्षार्थी आधी बांह के वस्त्र ही पहनकर आ सकेंगे तथा पूरी बांह के वस्त्र पहनकर परीक्षा केन्द्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जायेगी। परीक्षार्थियों को सामान्य फुटवियर पहनकर आने के लिए कहा गया है। फुटवियर क्लास रूम के बाहर ही खुलवाकर रखे जायेंगे। परीक्षा प्रारम्भ होने से 30 मिनिट पूर्व तक ही परीक्षा केन्द्र में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी और 30 मिनिट पूर्व ही प्रवेश द्वार बन्द कर दिया जायेगा।

निर्धारित प्रावधानों के अनुसार परीक्षार्थियों को परीक्षा में आते समय अपने साथ प्रवेश पत्र, नवीनतम रंगीन पासपोर्ट आकार की फोटो, दो पारदर्शी बॉलपेन एवं सरकार द्वारा जारी वैध फोटो आईडी लाने के निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि परीक्षा केन्द्रों में परीक्षार्थियों की बायोमैट्रिक आधार पर ही उपस्थिति दर्ज की जायेगी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

परीक्षार्थी वेबसाईट https://recruitment2.rajasthan.gov.in पर अपनी एसएसओ आई डी से लॉगिन करके प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। एसएसओ आईडी भूल जाने की स्थिति में वे राजस्थान पुलिस की वैबसाईट www.police.rajasthan.gov.in पर अपना आवेदन क्रमांक एवं जन्म तिथि अंकित कर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended