संजीवनी टुडे

हमलावरों से हथियार, सरिये व फाॅरच्यूनर गाड़ी बरामद, जेल भेजा

संजीवनी टुडे 14-01-2019 17:32:25


सोनीपत। थाना सिविल लाईन सोनीपत पुलिस ने रिमांड के दौरान हत्या के प्रयास की घटना में संलिप्त आरोपितों बिजेन्द्र उर्फ बिरजू रिन्कू सन्नी व नीरज से हत्या के प्रयास में प्रयोग किए गए अवैध हथियार, डन्डे, सरिये व फाॅरचूनर गाड़ी को बरामद कर लिया।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

गत 9 जनवरी को देवेन्द्र उर्फ भूखा निवासी बैयांपुर ने थाना सिविल लाईन सोनीपत में शिकायत दी थी कि छोटा निवासी झरोंठ, बिरजू, हामिल, गांधी व मंगत निवासी लहराड़ा, चिन्नू व नरेश निवासी बैंयापुर, सविटी वकील व 2-3 अज्ञात युवकों ने उस पर जानलेवा हमला किया, गोली मारकर घायल किया। देवेन्द्र उर्फ भूखा के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज किया है । 

अनुसंधान टीम में नियुक्त सहायक उप निरीक्षक सतपाल ने पुलिस टीम के साथ आरोपितों बिजेन्द्र उर्फ बिरजू निवासी लहराड़ा, रिन्कू निवासी देवीलाल नगर गोहाना, सन्नी निवासी मोहन नगर व नीरज निवासी बैयांपुर को गिरफ्तार करने पर पूछताछ करने पर अपना अपराध स्वीकार किया और आपसी रंजिश को इसका कारण बताया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस रिमांड के दौरान बिरजू से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार व दो जिन्दा कारतूस, सन्नी व नीरज से डन्डे व सरिये तथा घटना में प्रयोग की गई फाॅरचूनर गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। सोमवार को पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended