संजीवनी टुडे

हमने कर्ज किसानों और गरीबों के हितार्थ लिया है न कि कमीशन खाने : भूपेश बघेल

संजीवनी टुडे 31-03-2019 21:30:44


जगदलपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर में विधानसभा स्तरीय आमसभा को संबोधित करने बागमोहलई पहुंचे। इस दौरान भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर हमने कर्ज लिया है तो वह किसानों का कर्जा माफ, ऋण माफ, आधे दर पर बिजली और 35 किलो चावल देने के लिए केंद्र से उधार लिए हैं, ना कि कमीशन खाने के लिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सीएम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कोई सवाल पूछता है तो उसे देशद्रोही माना जाता है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछना चाहेंगे कि उन्होंने जनता के सामने वादा किया था कि विदेश से काला धन लाने व हर गरीबों को 15 लाख रुपये के साथ ही बस्तर के लोगों को रोजगार देंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने 15 साल के कुशासन को उखाड़ फेंका है। वहीं 2018 में मुख्यमंत्री रमन सिंह को हर कोई अच्छे से पहचान लिया। जबकि 2013 में ही बस्तर वासियों ने यह जान लिया था की पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ग्रामीणों को केवल ठगने का काम कर रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री के दामाद डॉ. पुनीत को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अगर कोई गलती नहीं की है तो क्यों छुप रहे हैं जनता के बीच आकर सच का सामना करें।

More From state

Trending Now
Recommended