संजीवनी टुडे

हमें पूरा भरोसा है, जल्द होगा राम मंदिर का निर्माण: उद्धव ठाकरे

संजीवनी टुडे 16-06-2019 15:22:45

शिवसेना के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ रामनगरी में पहुंचे शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा कि कल (सोमवार) से संसद सत्र शुरू हो रहा है जिसके लिए हम सभी यहां भगवान राम के दर्शन करने आए हैं।


अयोध्या। शिवसेना के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ रामनगरी में पहुंचे शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा कि कल (सोमवार) से संसद सत्र शुरू हो रहा है जिसके लिए हम सभी यहां भगवान राम के दर्शन करने आए हैं। हमें पूरा भरोसा है कि राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होगा। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ पार्टी के 18 सांसदों ने रामलला के दर्शन किए। उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी साथ रहे। 

?????

होटल पंचशील में पत्रकारों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि हिन्दू समाज की एकता जरूरी है। इसलिए शिवसेना ने कभी भी महाराष्ट्र के बाहर चुनाव नहीं लड़ा। उन्होंने कहा कि ढांचा तोड़ने में भी हम आगे थे और राम मंदिर बनाने में भी हम आगे रहेंगे। 

?????

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हिन्दुओं को मजबूत करने वाली सरकार है। देश का हिन्दू समाज एक हो रहा है जो कि अच्छी बात है। हम यहां रामलला का आशीर्वाद लेने आए हैं। हमारा बार-बार अयोध्या आने का मन करता है। उन्होंने कहा कि अयोध्या मुद्दा लंबे वक्त से सुप्रीम कोर्ट में है। अब केंद्र में मजबूत सरकार है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में साहस है कि वह फैसला ले सकें। अगर केंद्र सरकार राम मंदिर पर अध्यादेश लाती है, तो हम जरूर इसका समर्थन करेंगे। मोदीजी फैसला लें तो राम मंदिर को बनने से कोई नहीं रोक सकता। 

?????

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ पार्टी के 18 सांसदों ने रामलला के दर्शन किए। उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी साथ रहे। संतों ने परिसर में पहुंचने पर माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान शिवसेना सांसदों ने 'देखो, देखो कौन आया शिवसेना का शेर आया...' के नारे लगाए। दर्शन के लिए जाते वक्त पार्टी के सांसदों ने कहा कि अब अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए जिसके लिए समय अनुकूल है। 

?????

शिवसेना के सांसद शनिवार देर रात ही अयोध्या पहुंच गए थे। वे पंचशील होटल में रुके। सांसदों का कहना है कि वे रामलला के धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं। यह उद्धव का सात महीने में अयोध्या का दूसरा दौरा है। शिवसेना के केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत, सांसद संजय यादव, सांसद सदाशिव लोखंडे, सांसद ओम राजे सहित 18 सांसद, राज्य सभा सांसद संजय राउत साथ रहे। प्रेस वार्ता के बाद शिवसेना प्रमुख निजी विमान से मुम्बई रवाना हो गए।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended