संजीवनी टुडे

हम लोगों को जोड़ रहे हैं और विपक्षी जातीयता का जहर फैल रहे: नीतीश

संजीवनी टुडे 15-05-2019 19:52:12


आरा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पीपुल्स पार्टी की नेत्री व पूर्व सांसद लवली आनंद ने बुधवार को काराकाट संसदीय क्षेत्र से जदयू नेता और एनडीए उम्मीदवार महाबली सिंह के समर्थन में काराकाट संसदीय क्षेत्र के बाजार समिति नोखा के मैदान में एक जनसभा की। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकसभा के इस चुनाव में एकबार फिर एनडीए उम्मीदवारों को जिताने की अपील की ताकि देश मे एक मजबूत सरकार बन सके। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश की इज्जत बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री के रूप में हमने विकास की लंबी लकीर खींची है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हम सड़क बनाकर लोगोंं को विकास के रास्ते पर लाकर एक-दूसरे से जोड़ने में लगे हैं जबकि विपक्षी गठबंंधन के लोग समाज मे जातीयता का जहर फैला कर समाज को बांटने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार का कोई ऐसा इलाका नहींं बचा है, जहां उनकी सरकार ने काम नही किया हो। नीतीश ने कहा कि हम काम के आधार पर वोट मांगते हैं। मुझे 13 साल काम करने का अवसर मिला है तो हमने बिहार को अपराध मुक्त राज्य बना दिया और हमसे पहले एक परिवार को 15 साल काम करने का मौका मिला था तो पति जेल गए। पति ने जेल जाने के साथ अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया और कहा कि बिहार में एक महिला को मुख्यमंत्री बना कर महिलाओ को सम्मान दिया है।

नीतीश कुमार ने सवाल किया कि उस महिला मुख्यमंत्री ने महिलाओ के उत्थान और विकास के लिए क्या किया,यह बिहार की जनता और महिलाएं बखूबी जानती हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने घर घर बिजली पहुंचा दी है और अब किसी को लालटेन की जरूरत नहींं है। उन्होंने काराकाट से तीर के निशान पर बटन दबाने और महाबली सिंह को जिताने की अपील की। इस मौके पर पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि बिहार एकबार फिर जंगलराज की तरफ न बढ़े इसके लिए एनडीए के उम्मीदवारों के जिताना अत्यंत आवश्यक है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पूर्व सांसद आनंद ने कहा कि आपने बिहार में पंद्रह सालों तक जंगलराज को देखा है और जंगलराज की याद आते ही लोगो के भीतर खौफ पैदा हो जाता है। विपक्षी गठबंंधन के लोग बिहार को एकबार फिर आतंक और अन्याय के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं लेकिन किसी भी कीमत पर एनडीए बिहार में जंगलराज की पुनर्वापसी नहींं होने देगा। उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास की नई ऊंचाइयोंं को छुुुुआ है तो केंद्र में नरेंद्र मोदी ने 133 जनकल्याणकारी योजनाएं लागू करके देश की जनता का विश्वास जीत लिया है। सभा को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री जय कुमार सिंह सहित कई नेताओं ने भी संबोधित किया। सभा मे पूर्व सांसद आनंद मोहन और पूर्व सांसद लवली आनंद के पुत्र चेतन आनंद भी मौजूद थे। सभा में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के ओम प्रकाश सिंह, मिथुन, अमित सिंह, संजय सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्शायी। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended