संजीवनी टुडे

वसीम रिजवी ने प्रियंका गांधी पर दिया विवादित बयान कहा- खूबसूरत हैं, अपनी फिल्म में देता रोल

संजीवनी टुडे 27-03-2019 16:23:08


अयोध्या। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के अयोध्या दौरे के पहले ही वसीम रिजवी का विवादित बयान सामने आया है।उन्होंने बुधवार को एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कि प्रियंका गांधी वाड्रा खूबसूरत है। उन्हें राजनीति में आने की जरूरत नहीं थी। मेरे पास आती तो मैं अपनी फिल्म 'राम जन्मभूमि' में जफर खान की बहू का रोल देता है। 

सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी आज सुप्रीम कोर्ट के दो वकील एमपी ढींगरा व गौरव ढींगरा के साथ रामलला के दरबार में दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे। उन्होंने सुबह राम जन्मभूमि जाकर रामलला के दर्शन किये। बाद में शहर के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में रिजवी ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते कहा कि प्रियंका गांधी बहुत खूबसूरत है, इन्हें मैं उन्हे रामजन्मभूमि पर बनायी गयी फिल्म में बहू का रोल अदा करने का किरदार जरूर देता। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए इंदिरा गांधी परिवार को मुस्लिम बताया और कहा कि कांग्रेस ने पहले ही राम के वजूद को इनकार किया है। देश में सिर्फ कुछ कट्टरपंथी मुस्लिम और इंदिरा गांधी के मुस्लिम परिवार ने भगवान राम के वजूद को मानने से इनकार किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रिजवी ने कहा कि राम मंदिर विवादित स्थल पर ही बनेगा, जहां रामलला विराजमान हैं। राम लला का दर्शन अगली बार भव्य राम मंदिर में ही करूंगा। निर्मोही अखाड़ा की सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित मध्यस्थता पैनल से संतुष्ट हूं। स्थान बदलने की जरूरत नहीं है। जहां मंदिर बनना है वहीं समझौते की पहल हो। 

More From state

Loading...
Trending Now