संजीवनी टुडे

वानगांव रेलवे स्टेशन पर महीनों से बंद है शौचालय

संजीवनी टुडे 21-01-2019 14:31:39


मुंबई। रेल अधिकारियों के मूलभूत सुविधाओं को मजबूत करने के दावों की ही हवा निकल रही हैं। पश्चिम रेलवे के वानगांव रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए मूलभूत सुविधाओं का प्रबंध नहीं हैं। वानगांव रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 व 3 पर महीनों से गंभीर समस्या शौचालय की है। स्टेशन के प्लेटफार्म पर ही महिलाओं और पुरुषों के लिए सुलभ शौचालय की सुविधा है। लेकिन रिपेरिंग के निर्देश के बाद इस पर ताला जड़ दिया गया है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

यहां मौजूद एक कर्मचारी ने बताया कि टॉयलेट रेेेल अधिकारियों के आदेश पर बंद किया गया है। इस बारे में स्टेशन अधीक्षक राघव खरा ने बताया कि स्टेशन पर स्थित प्लेटफार्म नंबर 2 व 3 का टॉयलेट कई महीने से नहीं, बल्कि सिर्फ कुछ दिनों से रिपेरिंग के लिए बंद किया गया है। 

उन्होंने कहा कि अगर किसी को परेशानी है तो वह प्लेटफार्म नंबर 1 पर स्थित टॉयलेट का प्रयोग कर सकते हैं। जबकि यात्रियों का आरोप है कि वह भी टॉयलेट दुव्र्यवस्था का शिकार है, जिससे स्टेशन पर आने वाले रेल यात्रियों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रेेेल यात्रियों को शौचालय पर ताले जड़े होने के कारण शौचालय के रूप में रेल पटरियों किनारे की जगहों का इस्तेमाल करते हैं, जिससे मलमूत्र की दुर्गंध के कारण रेल यात्रियों को दिक्कत होती है। इस कारण बुजुर्ग, विकलांग और महिलाओं को परेशानी हो रही है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended