संजीवनी टुडे

शादी की रस्मों से बड़ा मतदान, शादी की रस्मों के बीच दुल्हन ने किया मतदान

संजीवनी टुडे 12-05-2019 18:44:17


विदिशा। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में रविवार को हर किसी ने अपना कीमती समय निकालकर और जरूरी कामकाज छोड़कर अपने मताधिकार का उपयोग किया। लोकतंत्र के इस महापर्व में लोगों के बीच मतदान के प्रति काफी उत्साह देखने को मिला। प्रजातंत्र में मतदान का क्या महत्व होता है, यह मतदाता भलीभांति जानते हैं। ऐसे में विदिशा जिले में भी बेहद दिलचस्प नज़ारा देखने को मिला। जहां एक दुल्हन ने शादी की रस्मों को बीच में ही छोड़कर मतदान किया । 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दरअसल मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है । प्रजातंत्र के इस महापर्व में लोगो में मतदान के प्रति काफी जागरूकता दिखी। 

मतदान के प्रति ऐसी ही जागरूकता विदिशा जिले की आरएमपी नगर में रहने वाली नव नवेली दुल्हन प्रियंका चंद्रवंशी ने दिखाई ।  प्रियंका चंद्रवंशी ने अपने मतदान करने के दायित्व का निर्वहन शादी की रस्मों को बीच में छोड़कर किया।  वह शादी की रस्मों को बीच में ही छोड़कर टीलाखेडी में स्थित मतदान केन्द्र पर मतदान करने पहुंच गई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

प्रियंका ने मतदान के महत्व को अतिमहत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि प्रजातंत्र के लिए हम सबका मतदान करना अति आवश्यक है। शादी की रस्मों को बीच में छोड़कर मतदान केन्द्र पर पहुंची नई नवेली दुल्हन प्रियंका चंद्रवंशी की मतदान के प्रति  जागरूकता ने सभी का ध्यान आकर्षित किया । 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended