संजीवनी टुडे

अंतिम चरण के मतदान के लिए तपती धूप में मतदाताओं को निकलना होगा बाहर

संजीवनी टुडे 18-05-2019 17:03:58


कोलकाता। पश्चिम बंगाल की नौ संसदीय सीटों पर होने वाले अंतिम चरण के मतदान के लिए एक तरफ चुनाव आयोग मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित कर रहा है तो दूसरी ओर भीषण गर्मी ने मतदाताओं की परीक्षा लेनी शुरू कर दी है। शनिवार अपराह्न अलीपुर स्थित मौसम विभाग की ओर से जारी विज्ञप्ति में इस बात की जानकारी दी गई है कि रविवार को अंतिम चरण के मतदान वाले दिन मौसम सामान्य नहीं रहेगा बल्कि तपती धूप और भीषण गर्मी पड़ सकती है। 

राज्य के आठ जिलों में लू चलेगी। राजधानी कोलकाता जहां तीन संसदीय सीटों पर मतदान होना है वहां अधिकतम तापमान 37 से 38 डिग्री के बीच रहेगा जबकि उप नगरीय क्षेत्रों के छह संसदीय क्षेत्रों में तापमान 38 से 40 डिग्री के बीच रहेगा। आकाश में बादल छाए रहने की वजह से हवाएं गर्म होकर ऊपर नहीं उठ पाएंगी और पसीने से लोगों का बुरा हाल होता रहेगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को पुरुलिया, बांकुड़ा, पूर्व और पश्चिम बर्दवान, बीरभूम पश्चिम मेदिनीपुर, झाड़ग्राम जिले में लू चलेगी। कोलकाता, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर, हावड़ा, हुगली एवं नदिया जिले में आगामी दो दिनों तक सामान्य से कम से कम 2 से 3 डिग्री सेल्सियस ज्यादा तापमान रहेगा। मुर्शिदाबाद में भी लू चलने की आशंका है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended