संजीवनी टुडे

भागलपुर में निकाली मतदाता जागरूकता रैली

संजीवनी टुडे 12-10-2020 16:01:07

भागलपुर में जिला दिव्यांग पुनर्वास केन्द्र और रेडक्रॉस सोसायटी की जिला शाखा ने सोमवार को स्वीप से संबंधित मतदाता जागरूकता रैली निकाली।


भागलपुर। भागलपुर में जिला दिव्यांग पुनर्वास केन्द्र और रेडक्रॉस सोसायटी की जिला शाखा ने सोमवार को स्वीप से संबंधित मतदाता जागरूकता रैली निकाली। रैली का उदघाटन डीआरडीए निदेशक प्रमोद कुमार पाण्डेय, अपर अनुमंडल पदाधिकारी-सह-सहायक निदेशक जिला दिव्यांग सशक्तीकरण कोषांग अन्नु कुमारी, जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी आलोक कुमार और भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के आपदा प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने संयुक्त रूप से किया। 

इस मौके पर अन्नु कुमारी और मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि दिव्यांग मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूकता रैली का आयोजन किया गया है। रैली के दौरान विभिन्न प्रखंडों एवं पंचायतों से आये दिव्यांगों को पहले मतदान फिर जलपान, हम मतदान करेंगे का संदेश देकर मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। 

इस अवसर पर पीडब्लूडीएस कोषांग के सभी कर्मियों सहित जिला दिव्यांग आईकॉन विक्रम कुमार, लोकल लेवल कमेटी की सुनीता कुमारी आदि दिव्यांगों ने मतदाता जागरूकता रैली में अपनी भागीदारी दी।

यह खबर भी पढ़े: UP: 31277 पदों पर शिक्षक चयन को मिली हरी झण्डी, 16 अक्टूबर को मिलेगा नियुक्ति-पत्र

यह खबर भी पढ़े: हाथरस प्रकरण : कोर्ट पहुंचा पीड़ित परिवार, सीमा कुशवाहा करेंगी दिल्ली या मुंबई कोर्ट में केस ट्रांसफर की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended