संजीवनी टुडे

Lockdown का उल्लंघन: घर में फिल्म की शूटिंग करवाने पर पूर्व मंत्री पर मामला दर्ज, कैमरे सहित अन्य सामान किये जब्त

संजीवनी टुडे 31-03-2020 21:17:38

वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देश में जारी लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में मंगलवार को सुपौल जिले के पिपरा थाने में पूर्व मंत्री व सांसद विश्वमोहन कुमार और भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।



पटना। वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देश में जारी लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में मंगलवार को सुपौल जिले के पिपरा थाने में पूर्व मंत्री व सांसद विश्वमोहन कुमार और भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी ने बताया फिल्म कंपनी के सारे कैमरे भी जब्त कर लिए गये हैं। अनुसंधान के बाद इस कांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी।

सुपौल के एसएसपी मनोज कुमार को लगातार सूचना मिल रही थी कि लॉकडाउन के दौरान पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार अपने पैतृक गांव कटैया स्थित घर में भोजपुरी फिल्म इश्क दीवाना की शूटिंग करवा रहे हैं।

इससे लोगों की भीड़ वहां लगी रह रही है। लोगों ने कोरोना फैलने के भय से एसपी से आग्रह कर रहे थे कि इसे तत्काल बंद कराया जाये। उन्होंने यह भी शिकायत की है कि जानकारी होने के बावजूद बीडीओ ओर सीओ ने मामले को दबा दिया। इसके बाद एसएसपी मनोज कुमार ने खुद मामले की जांच की। सही पाये जाने पर पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार और फिल्म के प्रोड्यूसर पर पिपरा थाने में मामला दर्ज कराया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended