संजीवनी टुडे

पुलवामा के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने गांवों में भी सड़कों पर उतरा

संजीवनी टुडे 17-02-2019 19:45:24


आरा। जम्मू के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद 42 सी आर पी एफ जवानों की शहादत से देश मेंआक्रोश और शोक की लहर दौड़ गई है।शहरी क्षेत्रों के साथ -साथ अब ग्रामीण इलाके भी आक्रोश की आग में जलने लगे हैं।

भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखण्ड स्थित बखोरापुर गांव में रविवार की देर शाम सैकड़ो लोग पुलवामा के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देने कैंडल के साथ सड़कों पर निकल गए। पैक्स अध्यक्ष आनंद सिंह के नेतृत्व में निकले कैंडल मार्च में पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ और सिर्फ युद्ध की मांग से संबंधित नारे लगते रहे।लोगों ने दुनिया के नक्शे से पाक का नामोनिशान मिटा देने की मांग की।बखोरापुर गांव के शिवालय से निकला कैंडल जुलूस सबलपुर बाजार तक पहुंचा और फिर आक्रोश सभा मे बदल गया।लोगों ने सभाएं कीं और पाक के खिलाफ नारेबाजी की।सभाओं में लोगों ने अपने आक्रोश का जमकर इजहार किया और कहा कि अब बर्दास्त करने का समय समाप्त हो चुका है।पाक को उसकी करतूतों का जवाब देना ही होगा।लोगों ने पुलवामा में 42 सी आर पी एफ के जवानों को मातृभूमि का रक्षक बताया और कहा कि मातृभूमि की रक्षा कर रहे जवानों पर हमला कर पाकिस्तान ने भारत को युद्ध के लिए ललकारा है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

अब पाकिस्तान को करारा जवाब देना ही होगा।सभा को संबोधित करते हुए लोगों ने कहा कि दुनिया में आतंकवाद की पाठशाला चला रहे पाकिस्तान को क्षत -विक्षत करने के लिए भारत को अब दुनिया के ताकतवर देशों का समर्थन भी मिल रहा है।देर किए बिना भारत को पाकिस्तान पर लड़ाकू विमान उड़ा देने चाहिए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कैंडल मार्च और श्रद्धांजलि सभा में उप मुखिया मुन्ना सिंह, बखोरापुर पैक्स अध्यक्ष आनंद सिंह,बबन सिंह,पिंटू सिंह,रामलखन सिंह,रणविजय सिंह,काका सिंह,दयाशंकर सिंह आदि सैकड़ों लोग शामिल थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended