संजीवनी टुडे

बुरगुम के ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से पुलिस कैम्प के लिए दी जमीन

संजीवनी टुडे 26-02-2020 16:19:25

जिले के बुरगुम ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने सर्व सम्मति से ग्राम सभा आयोजित कर ग्राम बुरगुम के पुजारी पाल तहसील कुआकोण्डा में पुलिस विभाग को पुलिस कैम्प खोलने के लिए जमीन देने काप्रस्ताव पारित किया है।


दंतेवाड़ा। जिले के बुरगुम ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने सर्व सम्मति से ग्राम सभा आयोजित कर ग्राम बुरगुम के पुजारी पाल तहसील कुआकोण्डा में पुलिस विभाग को पुलिस कैम्प खोलने के लिए जमीन देने काप्रस्ताव पारित किया है। 

ग्रामीणों ने नक्सलियों के दबाव के बावजूद सर्व सम्मति से नए पुलिस कैम्प के लिए सहमत हुए। नक्सल प्रभावित क्षेत्र ग्रामीणों ने नक्सलियों के दबाव के बावजूद जिस प्रकार शासन-प्रशासन द्वारा अंदरूनी इलाकों में कैंप खोले जाने के लिएअपनी सहमति दे रहे हैं, इससे यह स्पष्ट है कि पुलिस और फोर्स पर ग्रामीणों का विश्वास बढ़ा है।

 इसका मुख्य कारण आसपास के इलाकों में कैंप द्वारा किए गए विकास कार्य को देखते हुए ग्रामीण बढ़-चढक़र आगे आ रहे हैं और वह भी  चाहते हैं कि उनके भी गांव का विकास हो। उनको भी बुनियादी सुविधा मिले। जिसको देखते हुए आज बुरगुम पंचायत के गांव वालों ने एकजुटता दिखाते हुए सब की रजामंदी से गांव की जमीन, कैंप बनाने के लिए पुलिस प्रशासन को देने की पहल की है।

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: मायरा भरने जा रहे लोगों की बस नदी में गिरने से 24 यात्रियों की मौत, CM ने की दो-दो लाख रु. देने की घोषणा

यह खबर भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रहा हैं ये वीडियो, बिना सिर के घूमता दिखा एक शख्स और फिर.. Video viral

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended