संजीवनी टुडे

हैवी ब्लास्टिंग के विरोध में ग्रामीणों ने कोलियरी प्रबंंधक काे घेरा

संजीवनी टुडे 18-02-2020 22:24:10

ग्रामीणोंं ने हैवी ब्लास्टिंग को लेकर मंगलवार को उप मुखिया सुजित गोराई के नेतृत्व मे ईसीएल मुगमा एरिया के राजपुरा कोलियरी प्रबंधक का घेराव किया।


धनबाद। एग्यारकुंड उत्तर पंचायत के ग्रामीणोंं ने हैवी ब्लास्टिंग को लेकर मंगलवार को उप मुखिया सुजित गोराई के नेतृत्व मे ईसीएल मुगमा एरिया के राजपुरा कोलियरी प्रबंधक का घेराव किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ईसीएल मुगमा एरिया के राजपुरा कोलियरी के प्रबंधक मनमानी से हैवी विस्फाेट करवा रहे हैं। ग्रामीणोंं का आरोप है कि प्रबंधक 20 से 22 ब्लास्टिंंग करवा रहे हैंं, जिससे पास के गांव के घरों में दरार पड़ गयी हैं। 

ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि जब तक ईसीएल मुगमा एरिया के महाप्रबंधक से वार्ता नहींं होगी, तब तक राजपुरा कोलियरी में ब्लास्टिंंग नहींं होने दी जाएगी। मंगलवार को कोलियरी कार्यालय पर राजपुरा बस्ती के ग्रामीणों ने मैनेजर वार्ता की। प्रबंधक रामबाबू सिंह ने कुछ मिनट के अंतराल पर ब्लॉस्टिंग करने का आश्वासन देते हुये कहा कि ब्लॉस्टिंग से किसी ग्रामीण को कोई खतरा नहीं हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ फरार नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी को पुलिस ने दबोचा

यह खबर भी पढ़ें:​ यूपी/ दस साल की प्रेम कहानी के झूठ का हुआ अंत, तीन बच्चों के बाप से मिलने गई प्रेमिका को महिलाओं ने पीटा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended