संजीवनी टुडे

दूसरों पर सैकड़ों गोली बरसाने वाले विकास दुबे को मिली सिर्फ चार गोलियां, 3 गोली सीने में और एक कमर में लगी

संजीवनी टुडे 11-07-2020 06:42:00

सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों को मौत की नींद सुलाने वाला अपराधी विकास दुबे आज मुठभेड़ में मारा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसके शरीर में चार गोलियां लगी हैं।


कानपुर। सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों को मौत की नींद सुलाने वाला अपराधी विकास दुबे आज मुठभेड़ में मारा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसके शरीर में चार गोलियां लगी हैं। यह बात सुन लोगों के मुंह से अनायास निकलने लगा कि दूसरों पर सैकड़ों गोलियां बरसाने वाले अपराधी को सिर्फ चार गोलियां ही मिल सकी। यह भी सुनने को मिला कि जो अपराधी दूसरी की हत्या करने के बाद खून से हाथ मलता था और खुशी व्यक्त करता था उसका चार गोलियों में कैसे काम तमाम हो गया। 
 
कानपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाला पांच लाख का इनामी विकास दुबे शुक्रवार को एनकाउंटर में ढेर हो गया है। यूपी एसटीएफ विकास को उज्जैन से कानपुर ला रही थी तभी आज सुबह एसटीएफ के काफिले की एक गाड़ी पलट गई। इसके बाद विकास दुबे ने हथियार छीनकर भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस से उसकी मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे बुरी तरह जख्मी हो गया था। उसके सीने और कमर में चार गोली लगीं। 

गंभीर हालत में विकास को कानपुर के हैलट अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डॉ.आरबी कमल ने बताया कि विकास दुबे को यहां मृत लाया गया था, उसको 4 गोली लगी थी। 3 गोली सीने में लगी थी और एक कमर में। यह खबर जैसे ही शहरवासियों के बीच गयी तो कमेंट में कहने लगे कि दूसरों पर सैकड़ों गोली बरसाने वाला चार गोली भी नहीं सह सका। यही नहीं लोग सोशल मीडिया में पोस्ट करने लगे कि चार गोली में ही खत्म हो गया विकास का साम्राज्य। इसी तरह की तमाम पोस्टे आ रही हैं और सभी का एक ही सार रहा कि गोली से खड़ा किये गये साम्राज्य का अंत गोली ही होती है। 
 

यह खबर भी पढ़े: मध्यप्रदेश/ 316 नये मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 16,657 हुई, अब तक 638 लोगों की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended