संजीवनी टुडे

विद्यासागर की मूर्ति टूटने पर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट, राज्य भर में विरोध प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 15-05-2019 13:17:41


कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में सत्तारूढ़ तृणमूल के कार्यकर्ताओं के हमले के बाद विद्यासागर कॉलेज में विद्यासागर की मूर्ति समेत अन्य जगहों पर हुई तोड़फोड़ के खिलाफ राज्य भर में व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी आरिज आफताब ने इस मामले में कोलकाता पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

एक तरफ वामपंथी कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल और भाजपा को संयुक्त रूप से जिम्मेदार ठहराते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू किया है तो वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भी भाजपा को जिम्मेवार ठहराया है। पार्टी की ओर से सुबह 10 बजे से कोलकाता समेत राज्य के प्रत्येक जिला मुख्यालय के पास विरोध प्रदर्शन और ज्ञापन देने का कार्यक्रम शुरू हो चुका है। भाजपा ने इस मामले को लेकर कहा है कि सत्तारूढ़ तृणमूल के लोगों ने ही अमित शाह के रोड शो में पथराव शुरू किया था, जिसकी वजह से हिंसा की शुरुआत हुई।

भाजपा ने कहा है कि विद्यासागर कॉलेज के अंदर महर्षि विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने के पीछे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता ही जिम्मेवार हैं। क्योंकि जब यह घटना हो रही थी तब भाजपा के कार्यकर्ता बाहर थे। ऐसे में विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी किसने? भारतीय जनता महिला मोर्चा की ओर से विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया गया है।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जबकि माकपा के छात्र संगठनों ने बुधवार सुबह से ही धर्मतल्ला, कॉलेज स्ट्रीट, कॉलेज स्क्वायर आदि जगहों पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

More From state

Trending Now
Recommended