संजीवनी टुडे

VIDEO: जयपुर के सांगानेर स्थित गेस्ट हाउस मे महिला की गला घोटकर हत्या, आरोपी फरार

संजीवनी टुडे 25-01-2020 21:11:16

राजधानी जयपुर के सांगानेर स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार को एक बड़ी घटना सामने आई है। इस गेस्ट हाउस में पुलिस को एक युवती का शव मिला है। युवती की गला दबाकर के हत्या की गई है।


जयपुर। राजधानी जयपुर के सांगानेर स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार को एक बड़ी घटना सामने आई है। इस गेस्ट हाउस में पुलिस को एक युवती का शव मिला है। युवती की गला दबाकर के हत्या की गई है। मामले में पुलिस को उसके साथ ठहरे युवक पर संदेह है, जो कि अलसुबह ही गेस्ट हाउस से फरार हो गया था। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। प्रतापनगर और आमेर के बाद हत्या के इस मामले में भी एक बार फिर मृतक के नजदीकी पर ही हत्या का आरोप लगा है।

यह भी पढ़े: विवाह के अगले ही दिन पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई पत्नी, जब गलती का एहसास हुआ तो...

दरअसल, सांगानेर थाना इलाके में स्थित शगुन गेस्ट हाउस में ठहरी युवती का शनिवार सुबह कमरे में शव मिला है। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि युवती की हत्या उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर की है, पुलिस ने प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है। मृतका की पहचान दूनी टोंक निवासी पूजा कंजर (32) के रूप में हुई है, वह उनियारा निवासी रामकल्याण गुर्जर (22) के साथ ठहरी थी। घटना का पता उस वक्त चला जब गेस्ट हाउस का कर्मचारी दूसरी मंजिल पर बने कमरे पर पहुंचा, कमरे की बाहर की कुंडी लगी हुई थी। गेस्ट हाउस कर्मचारी ने कुंडी खोली तो युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

सहायक पुलिस आयुक्त सांगानेर पूनम चंद विश्रोई ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हत्या की सूचना मिली थी। इलाके में चित्रकूट कॉलोनी स्थित स्थित शगुन गेस्ट का मामला है। सुबह करीब साढ़े आठ बजे गेस्ट हाउस कर्मचारी किराए के रुपए लेने गया था, तो कमरे के गेट की कुंदी बाहर से बंद थी। आवाज लगाने पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। कमरा खोलकर देखा तो युवती कमरे पर अचेत पड़ी थी। उसने गेस्ट हाउस संचालक राजेन्द्र गुर्जर को मामले की सूचना दी।

मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकार साक्ष्य जुटाए हैं,प्रथम दृष्टया सामने आया है कि युवती की चुन्नी व हाथ से उसका गला दबाया गया है, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस का मानना है कि युवक ने ही युवती की हत्या की और बिना बताए शनिवार तड़के करीब 5 बजे फरार हो गया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended