संजीवनी टुडे

राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, पिता की गाडी से हुई रवाना

संजीवनी टुडे 13-09-2019 21:08:06

ऐश्वर्या घर से रोते हुए बाहर निकलीं और राबड़ी देवी के आवास के बाहर ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय की गाड़ी खड़ी थी, जिसमें वो बैठकर चली गईं।


पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुए अपने मायके चली गई हैं। तेजप्रताप से अनबन के बाद भी ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी के घर पर ही रह रही थीं, लेकिन आज अचानक ऐश्वर्या घर से रोते हुए बाहर निकलीं और राबड़ी देवी के आवास के बाहर ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय की गाड़ी खड़ी थी, जिसमें वो बैठकर चली गईं। चंद्रिका राय आरजेडी के विधायक हैं। 18 अप्रैल 2018 को तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की सगाई हुई थी। 12 मई 2018 को दोनों की शादी हुई थी। हालांकि शादी के कुछ ही दिनों बाद तेजप्रताप और ऐश्वर्या के रिश्तों में खटास आ गई और दोनों कोर्ट पहुंच गए।

यह खबर भी पढ़ें: मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन 18 घंटे में लगाएगी 70 चक्कर, इतना होगा किराया

बता दें कि शादी के 5 महीने बाद तेज प्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी। तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी का मामला कोर्ट में है।

यह खबर भी पढ़ें: ​सऊदी अरब: बिना बुर्के के घूम रहीं दो महिलाओं की तस्वीरें वायरल, लोगों ने दी पुलिस बुलाने की धमकी

इससे पहले हाल ही में दोनों के बीच पैचअप की भी खबरें आई थीं, लेकिन तेज प्रताप ने इससे इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर पूरी तरीके से अडिग हैं। हालांकि तेज प्रताप तलाक की खबरों को भी खारिज कर चुके हैं। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि मीडिया में उनकी और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर जो खबरें चलाई जा रही है वह पूरी तरीके से बेबुनियाद और फर्जी हैं।

ऐश्वर्या, चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं। चंद्रिका राय बिहार के मंत्री भी रह चुके हैं। उनका परिवार भी बिहार का एक जाना-माना राजनीतिक परिवार है। चंद्रिका राय के पिता दारोगा राय 1970 में बिहार के मुख्यमंत्री थे। पटना यूनिवर्सिटी से एमए की पढ़ाई करने वाले चंद्रिका राय बिहार के सारन जिले के परसा से आरजेडी के विधायक हैं। ऐश्वर्या ने दिल्ली विश्वविद्यालय से एमएससी की पढ़ाई की है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended