संजीवनी टुडे

मंत्री बिसाहूलाल का रिवॉल्वर लेकर धमकाने का वीडियो वायरल, BJP ने बताया 8 साल पुराना

संजीवनी टुडे 22-10-2020 13:48:42

विधानसभा उपचुनाव में अनुपपूर से भाजपा के उम्मीदवार मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है।


भोपाल। उपचुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दोनों प्रमुख पार्टियों में कशमकश भी तेज होती जा रही है और वे एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इसी क्रम में गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह का वीडियो वायरल किया है, जिसमें वे हाथ में रिवाल्वर लिये एक कार्यकर्ता को धमकाते दिख रहे हैं। वहीं, सत्तारूढ़ भाजपा ने इसे 8 साल पुराना वीडियो बताया है। 

विधानसभा उपचुनाव में अनुपपूर से भाजपा के उम्मीदवार मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियां देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो में बिसाहूलाल सिंह एक कार्यकर्ता से रिवॉल्वर दिखाते हुए गाली- गलौच कर रहे है और 18 हजार रुपये लाने की भी बात कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाया है। वीडियो के साथ कांग्रेस ने लिखा है- शिवराज जी यह व्यक्ति आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल फिट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना। 

वहीं, कांग्रेस के इस कदम को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हथकंडेबाजी बताया है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो आठ साल पुराना है, जब बिसाहूलालसिंह कांग्रेस में थे। उन्होंने कहा कि फेक और पुराने वीडियो जारी करना कांग्रेस का स्टाइल है। गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि बिसाहूलाल जी से मेरी बातचीत हुई है और उन्होंने भी कहा है कि यह वीडियो आठ साल पुराना है।

यह खबर भी पढ़े: Bihar Assembly Elections: BJP के घोषणा पत्र में हर बिहारवासी को कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण, 19 लाख नौकरी का वादा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended