संजीवनी टुडे

VIDEO: नहीं थम रहे दलितों पर अत्याचार, घर में घुसकर मारे लात- घूसे कहे जातिसूचक शब्द

संजीवनी टुडे 21-02-2020 21:16:43

नागौर का मामला शांत नहीं हुआ था की राजधानी जयपुर में कथित दबंगों द्वारा एक दलित परिवार पर घर में घुसकर मारपीट की घटना सामने आई है।


राजस्थान। प्रदेश में दलितों पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है एक के बाद एक दलितों पर अत्याचार होते जा रहे है। अभी नागौर का मामला शांत नहीं हुआ था की राजधानी जयपुर में कथित दबंगों द्वारा एक दलित परिवार पर घर में घुसकर मारपीट की घटना सामने आई है।

शिक्षा सागर कॉलोनी गोविंदपुरा निवासी प्रभु नारायण बैरवा ने बताया कि मेरी पुत्री आशा बैरवा व मेरी पुत्रवधू सीता बैरवा घर पर अकेली थी वही मौका पाकर पड़ोसी  प्रकाश स्वामी, पुष्पा स्वामी व कालू स्वामी ने पुत्री व पुत्र वधू का चुन्नी से गला भीचकर मारने का प्रयास किया व पुत्री आशा के बालों को पकड़कर खींचते हुए लात घुसो से प्रहार करते हुए तीनों आरोपियों ने जातिसूचक शब्द बोल कर अपमानित किया। 

मारपीट से सीता देवी बेहोश हो गई व 1 घंटे में होश आने के बाद पुलिस को सूचना दी, पीड़ित द्वारा सांगानेर सदर थाने पहुँचकर तीनो आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाती जनजाति एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है। 

मुकदमा दर्ज करने के बाद पीड़ितों को पास ही के अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया गया जहां गले पर खरोच के निशान व बाल उखाड़ने जैसी बात सामने आई है। फिलहाल तीनो आरोपी फरार है वही पीडितों ने  आरोपियों पर उचित कार्यवाही करने की मांग की है। मामले की जाँच पुलिस उपायुक्त ,चाकसू के. के. अवस्थी कर रहे है। 

यह खबर भी पढ़ें: अमूल्या की नापाक हरकत के विरोध में कन्नड़ संगठनों का प्रदर्शन 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended