संजीवनी टुडे

VIDEO: अजमेर में पानी के तेज़ बहाव में बाइक समेत बहा युवक, बने बाढ़ के हालात

संजीवनी टुडे 01-08-2019 19:20:53

मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे में पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश की चेतावनी जारी की है।


जयपुर। पिछले कुछ दिनों से राजस्थान के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश जारी है। अजमेर, पुष्कर और परबतसर में बुधवार को सुबह करीब तीन घंटे लगातार हुई बारिश के बाद कई इलाके जलमग्न हो गए। इस दौरान कुछ इलाकों में पानी घुसने से बाढ़ के हालात बन गए। 

इसमें अजमेर में एक युवक के बहने की खबर भी है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया। वहीं, नागौर के पास परबतसर में भी बारिश के बाद कई इलाकों में पानी भर गया। यहां तीन घंटे में करीब 50 एमएम बारिश हुई। मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे में पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश की चेतावनी जारी की है।

अजमेर में बारिश के दौरान दरगाह के पास नला बाजार में आदमी बह गया। जिसे वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया। वहीं, अजमेर के ही नागफनी इलाके में एक मकान ढह गया। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही सुबह से लगातार जारी बारिश के बाद पुष्कर नाला में बाढ़ के हालात बन गए हैं। यहां फीडर की दीवार तोड़ नाग पहाड़ का पानी खेतो ओर घरों में घुस गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि , बीते 24 घंटे में माउंट आबू में सबसे ज्यादा 176 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। साथ ही अजमेर में 0.2, भीलवाड़ा में 1.0, सीकर में 4.2, कोटा में 8.4, डबोक 1.9, गंगानगर में 2.4 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। वहीं बीती रात अजमेर के तापमान में 1.1 डिग्री की गिरावट देखने के लिए मिली। 

yhjy

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended