संजीवनी टुडे

कांग्रेस सरकार में पीड़ित ही किए जा रहे प्रताड़ित : भारद्वाज

संजीवनी टुडे 14-07-2019 19:04:45

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकान्त भारद्वाज ने राजसमंद जिले में पुलिसकर्मी की हत्या को गम्भीर घटना बताते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है।


जयपुर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकान्त भारद्वाज ने राजसमंद जिले में पुलिसकर्मी की हत्या को गम्भीर घटना बताते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। अपराधियों के मन से कानून का डर खत्म हो चुका है। कांग्रेस सरकार में पीड़ितों को न्याय नहीं मिल रहा है, बल्कि उनको प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बेखौफ हो चुके अपराधियों ने बयान लेकर लौट रहे हेडकॉन्स्टेबल की दिन-दहाड़े हत्या कर दी। इससे पता चलता है कि प्रदेश में अपराधी किस कदर बेखौफ हो चुके हैं। अभी तक घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पकड़ में नहीं आए हैं। एक तरफ पुलिस पर हमले हो रहे हैं और दूसरी तरफ सरदारशहर में पुलिस कस्टडी में पुलिस की मारपीट से एक बेकसूर आदमी की जान चली जाती है।

उसी थाने में मृतक की भाभी के साथ मारपीट कर पुलिसकर्मियों के द्वारा दुष्कर्म किया जाता है। इससे पहले भी चूरू जिले में पिछले छह महीनों में दो लोगों की पुलिस कस्टडी में मौत हो चुकी है। थानों में ही पुलिसकर्मी अपराधियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। भारद्वाज ने कहा कि कानून-व्यवस्था सरकार की प्राथमिकता में ही शामिल नहीं है, जिसकी वजह से प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। छोटी बच्चियों के साथ होने वाले दुष्कर्म की घटनाएं बेतहाशा बढ़ रही हैं। पीड़ितों को न्याय मिलना तो दूर, इस सरकार के राज में थानों में पीड़ितों को प्रताड़ित किया जा रहा है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended