संजीवनी टुडे

मीडियाकर्मियों से रुबरु हुई दुष्कर्म की शिकार पीडि़ता

संजीवनी टुडे 10-05-2019 17:27:09


बीकानेर। जिले के नोखा तहसील के जसरासर पुलिस थानांतर्गत अलग-अलग शहरों में दुष्कर्म का शिकार हुई 20 वर्षीय महिला शुक्रवार को मीडियाकर्मियों के समक्ष रुबरु हुईं और खुद के साथ हुई दरिंदगी की इस वारदात को खुलकर बयां किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पीडि़ता ने बताया कि 27 अप्रेल 2019 को सुबह पांच बजे जब वह शौच से निवृत होकर घर लौट रही थी तभी तीन आरोपित महेन्द्र मेघवाल, रामनिवास मेघवाल व राजूराम मेघवाल बोलेरो गाड़ी में पहले से ही रास्ते में उसका इन्तजार कर रहे थे। उन्होंने उसे उठाकर गाड़ी में डाला और चिल्लाने पर मुंह बंद कर दिया। बाद में आरोपितों ने उसे नशीला पदार्थ मिला पानी पिलाकर बेहोश कर दिया। 

पीडि़ता ने पुलिस को भी दी जानकारी में बताया है कि वह उसे गाड़ी में डालकर पहले तो अजमेर ले गए, जहां एक होटल में एक रात रखा और तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा बाद में पहने हुए गहने आदि हड़प कर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि अगर दुष्कर्म की घटना किसी को बताई तो जान से मार देंगे व तेरी लाश भी किसी को नहीं मिलेगी। इसके बाद आरोपित उसे ब्यावर ले गए जहां एक होटल में उसे एक रात रखा तथा तीनों ने उससे फिर से दुष्कर्म किया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पीडि़ता ने बताया है कि इसके बाद आरोपित उसे सूरतगढ़ ले आए जहां एक होटल में एक रात व एक दिन उसे रखा तथा यहां भी उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। पीडि़ता ने बताया कि इस तरह तीन दिन तक दुष्कर्म करने के बाद आरोपित उसे नोरंगदेसर स्थित उसके पीहर के पास पटक कर चले गए। 

More From state

Trending Now
Recommended