संजीवनी टुडे

विहिप जिलाध्यक्ष का अभी तक नहीं हुआ अंतिम संस्कार, सीएम के आने की जिद पर अड़े परिजन

संजीवनी टुडे 16-07-2019 11:12:41

तापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र में विश्व हिंदू परिषद प्रखंड कुंडा के जिलाध्यक्ष व पेशे से अधिवक्ता प्रणव मिश्रा ओम के परिजनों ने मुख्यमंत्री के आने के बाद शव का अंतिम संस्कार करने पर अड़े है।


प्रतापगढ। प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र में विश्व हिंदू परिषद प्रखंड कुंडा के जिलाध्यक्ष व पेशे से अधिवक्ता प्रणव मिश्रा ओम के परिजनों ने मुख्यमंत्री के आने के बाद शव का अंतिम संस्कार करने पर अड़े है। सोमवार को रात डीआईजी केपी सिंह और जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही परिजनों को समझाने में लगे रहे, वहीं मंगलवार को सुबह से मृतक के आवास पर सैकड़ों अधिवक्ता और विहिप के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा है।

एसपी का हुआ तबादला
घटना को संज्ञान लेते हुए रात में परिजनों की मांग पर एसपी एस आनंद का तबादला कर एसटीएफ के अभिषेक सिंह को जिले की कमान सौंपी गई है, जिनके लिए कानून व्यवस्था को पटरी पर लाना कड़ी चुनौती है। विहिप नेता और पेशे से अधिवक्ता रहे प्रणव हत्याकांड के मामले में जिला अधिकारी मार्केडेय शाही पल पल की घटनाओं से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पंचम तल के अधिकारियों के संपर्क में बने रहे।

स्वाति सिंह परिजनों को मनाने पहुंचेगी 
परिजनों की जिद पर मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह मंगलवार को 11 बजे कलिकापुर डेरवा पहुंच कर परिजनों से मिलकर अंतिम संस्कार के लिए राजी करेंगी। साथ ही, परिजनों की मांगों पर भी विचार करेंगी। 

देर रात भाजपा जिलाध्यक्ष हरि ओम मिश्रा और परिजनों की नाराजगी को गम्भीर से लेते हुए पुलिस कप्तान एस आनंद को हटा दिया गया। इसके पहले आईजी ने थानों की पुलिस को जमकर लताड़ लगायी व तत्काल चौकी इंचार्ज डेरवा को निलंबित कर दिया गया। वहीं महेशगंज कोतवाल को हटाकर दूध नाथ को महेशगंज की कमान सौंपी गयी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended