संजीवनी टुडे

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु विहिप ने किया राम नाम का जाप

संजीवनी टुडे 07-04-2019 20:13:20


जींद। अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण में आ रही बाधाओं को दूर करने और हिंदू नववर्ष नव संवत्सर के उपलक्ष्य में रविवार को सफीदों नगर के विभिन्न मंदिरों में सैकड़ों रामभक्तों द्वारा विजय महामंत्र श्री राम जय राम जय जय राम नाम जप का अनुष्ठान विश्व हिंदू परिषद सफीदों प्रखंड के तत्वाधान में आयोजित किया गया। नगर के राजीव चौक स्थित श्री राधे श्याम मंदिर में जाप के साथ-साथ सामूहिक मंगल महाआरती का भी आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि समाजसेविका कविता शर्मा ने शिरकत की तथा अध्यक्षा विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कार्यक्रम में महिलाओं ने उत्साह के साथ भाग लेकर नव संवत्सर के स्वागत में सुमधुर भजनों का प्रस्तुतिकरण किया। अपने संबोधन में मुख्यातिथि कविता शर्मा ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का राजतिलक तथा श्री ब्रह्मा जी द्वारा सृष्टि की रचना आज के दिन ही हुई थी। हिंदू संस्कृति में आज के दिन का विशेष महत्व है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने कहा कि हिंदू नववर्ष संवत्सर विजय, शौर्य, पराक्रम और सुशासन का मंगल प्रतीक है। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रखंड अध्यक्ष जयदेव माटा, बजरंग दल के सह संयोजक युवराज वर्मा, वेद प्रकाश नंदवानी, अशोक गर्ग, पूजा व उमा वर्मा सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।

More From state

Trending Now
Recommended