संजीवनी टुडे

वीडी शर्मा ने कहा- कमलनाथ सुन लें, भाजपा कार्यकर्ता आपकी चुनौती का जवाब देगा

संजीवनी टुडे 08-07-2020 22:43:23

जनसंघ और संघ के विचार को खत्म करने के लिए नेहरू और इंदिरा गांधी ने लाख कोशिशें कीं, लेकिन राष्ट्रवाद का विचार लगातार बढ़ा और आज भाजपा देश ही नहीं विश्व का सबसे बड़ा संगठन बन चुका है।


भोपाल। जनसंघ और संघ के विचार को खत्म करने के लिए नेहरू और इंदिरा गांधी ने लाख कोशिशें कीं, लेकिन राष्ट्रवाद का विचार लगातार बढ़ा और आज भाजपा देश ही नहीं विश्व का सबसे बड़ा संगठन बन चुका है। उसी विघटनकारी सोच को लेकर कमलनाथ भाजपा संगठन को टारगेट करने की बात कर रहे हैं। कमलनाथ जी, भाजपा का संगठन कमजोर नही है। जब आप सत्ता में थे तब भी आपने भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किये उन पर झूठे केस थोपें लेकिन हमारे कार्यकर्ता झुके नहीं,  बल्कि आपकी दमनकारी नीतियों का मुखरता से विरोध किया। आज भाजपा का संगठन और भी ताकतवर है। कमलनाथ जी, कान खोलकर सुन लें आपको और दिग्विजय सिंह को हर कार्यकर्ता 24 विधानसभाओं में भाजपा को प्रचण्ड बहुमत से जिताकर करारा जवाब देगा। 

यह बात प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बुधवार को सुमावली विधानसभा के वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कही। रैली को केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने भी संबोधित किया। 

पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे थे बंटाधार
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह का चेहरा सामने आता है तो कांग्रेस का वैसे ही काम तमाम हो जाता है,  क्योंकि दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश का बंटाढार किया था। 15 महीनों तक पर्दे के पीछे रहकर भी बंटाधार ने कमलनाथ सरकार को चलाया। 15 महीने सत्ता में रही कांग्रेस ने किसानों से झूठ बोला उन्हें कर्जमाफी के झूठे प्रमाणपत्र सौंपे। कमलनाथ ने अन्नदाता से दगाबाजी की उनसे झूठ बोला। अब वहीं किसान कमलनाथ को जेल पहुंचाने की व्यवस्था कर देंगे।

कमलनाथ ने गरीबों से उनका हक छीना
उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का सिर्फ नारा दिया,  लेकिन देश मे गरीबी हटाने का काम नहीं हुआ। आज देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पंडित दीनदयाल जी के संकल्प को साकार करते हुए हर गरीब के सिर पर छत उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी की इस महत्वाकांक्षी योजना को धरातल पर उतारने का काम नरेन्द्र सिंह तोमर जी कर रहे है। 15 महीने तक मध्यप्रदेश में गरीब विरोधी सरकार ने काम किया। प्रधानमंत्री जी, शिवराज जी और नरेंद्र सिंह तोमर जी ने इस बात की चिंता की कि प्रदेश के गरीबों ज्यादा से ज्यादा आवास मिलें। मोदी सरकार ने कमलनाथ सरकार को 2 लाख, 45 हजार गरीबों के घर बनाने का पैसा दिया, लेकिन कांग्रेस सरकार ने 25 प्रतिशत ग्रांट न देकर आवास वापस कर दिए। मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ ने प्रदेश के गरीबों का हक छीना।

सुमावली के कार्यकर्ता रणनीति से लड़ेंगे चुनाव
शर्मा ने कहा कि यह उपचुनाव प्रदेश का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। एक तरफ प्रदेश की सेवा करने वाले संवेदनशील मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान है। तो दूसरी तरफ 15 महीने तक लगातार भ्रम फैलाने वाले झूठे नेता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस इन चुनावों में फिर झूठ के प्रपंच रचेगी, भ्रम फैलाएंगी लेकिन हमें उनका करारा जवाब देना है। भाजपा की ताकत उसके कार्यकर्ता है। भाजपा का कार्यकर्ता ही हर चुनाव लड़ता है और हर चुनाव जीतता है। सुमावली का चुनाव भी कार्यकर्ता पूरी रणनीति से लड़ेंगे ओर ऐतिहासिक मतों से विजयी होंगे।

यह खबर भी पढ़े: EO मणिमंजरी खुदकुशी मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

यह खबर भी पढ़े: अमेरिका ने शुरू की WHO छोड़ने की प्रक्रिया, इस फैसले पर चीन ने दी तीखी प्रतिक्रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended