संजीवनी टुडे

कोविड-19 महामारी के नियंत्रण, निगरानी एवं रोकथाम हेतु नीतीश सरकार की अधिकारियों के साथ वीसी

संजीवनी टुडे 29-05-2020 13:32:12

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को लेकर राज्य सरकार एहतियात बरत रही है।


पटना। बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को लेकर राज्य सरकार एहतियात बरत रही है। इसको लेकर सीएम  सभी आला ऑफिसरों सहित जिलों के जिलाधाकारियों के साथ लगातार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

अद्यतन स्थिति की जानकारी ले रहे हैं, ताकि किसी प्रकार की कोई त्रुटि न रह जाए। इसी को लेकर शुक्रवार को एक अणे मार्ग स्थित नेक संवाद में कोविड-19 महामारी के प्रभावी नियंत्रण, निगरानी एवं उसके रोकथाम के लिए जिला सहित सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक कर रहे हैं। 

कोविड-19 महामारी के प्रभावी नियंत्रण, निगरानी एवं रोकथाम हेतु वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव/ प्रधान सचिव/सचिव, सभी प्रमंडलीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस उप महानिरीक्षक, सभी जिलों के जिलाधिकारी/ पुलिस अधीक्षक के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। बैठक में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मुख्य सचिव दीपक कुमार, पुलिस म‌‌हानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय भी उपस्थित हैं।

यह खबर भी पढ़े: धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों का VIDEO, बोले- जब 10वीं कक्षा में थे तो इन्हें मारने के लिए बुलाया जाता था

यह खबर भी पढ़े: रोजाना सुबह सूरज की रोशनी के नीचे खड़े होकर विटामिन डी लेती हैं मलाइका अरोड़ा, VIDEO किया शेयर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended