संजीवनी टुडे

योगी सरकार में कावड़ियों के लिए विशेष व्यवस्था-स्वतंत्र देव सिंह

संजीवनी टुडे 16-07-2019 14:41:14

सावन माह में बाबा विश्वनाथ के जलाभिषेक के लिए आने वाले शिवभक्तों और कावड़ियों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने विशेष व्यवस्था की है।


वाराणसी। प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सावन माह में बाबा विश्वनाथ के जलाभिषेक के लिए आने वाले शिवभक्तों और कावड़ियों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने विशेष व्यवस्था की है। सावन में पहली बार पर शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत होगा। कावंडिया रूट पर पड़ने वाले मांस मदिरा की दुकानों को भी बंद करा दिया गया हैं।

भाजपा काशी क्षेत्र के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में भाग लेने मंगलवार को शहर में आये स्वतंत्र देव सिंह बाबा विश्वनाथ और संकट मोचन दरबार में मत्था टेकने के बाद मीडिया से रूबरू थे। वाराणसी में पार्टी के प्रशिक्षण वर्ग आयोजित करने से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी में समय-समय पर यह कार्यक्रम चलता रहता है।  

 जिससे कार्यकर्ता देश और पार्टी के प्रति समर्पित रहें। प्रदेश की गोशालाओं में गोवंशों की मौत के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि गोशालाओं की खराब व्यवस्था से गोवंश की मौत हुई है। इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा कदम भी उठाया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now