संजीवनी टुडे

एक सप्ताह में बन कर तैयार हो जाएगा वैली ब्रिज

संजीवनी टुडे 10-04-2019 15:50:42


कुल्लू। कुल्लू मुख्यालय में स्थित आखाड़ा बाजार में बनाया जा रहा वैली ब्रिज का निर्माण कार्य अंतिम चरण पर है व उम्मीद जताई जा रही है कि पुल एक सप्ताह के भीतर बनकर तैयार हो जाएगाकुल्लू मुख्यालय में स्थित भूतनाथ पुल अचानक क्षतिग्रस्त हो गया था जिसकारण डबल लेन पुल पर से सभी प्रकार के छोटे बड़े वाहनों की आवाजाही जिला प्रशासन द्वारा बन्द कर दी गई।

पुल से आवाजाही बन्द होते ही शहर के बीच वाहनों का दबाब अत्यधिक बढ़ गया।रामशिला में तंग सड़क मार्ग से एक समय में एक ही तरफ से भारी वाहनों की आवाजाही संभव है जिसकारण अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है।2 - 2 किलोमीटर तक लंबी कतारें लगी रहती हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वहीं पर्यटन सीज़न शुरू होने वाला है और कुछ समय की देरी भी वाहन चालकों के लिए परेशानी का कारण बन सकती है।जिसका सबसे बड़ा कारण लेफ्ट बैंक मार्ग ओर फोरलेन का निर्माण कार्य है। जिया - रामशिला मार्ग पर हो रहे फोरलेन निर्माण के कारण वाहन चालक इस मार्ग से जाने में परहेज़ करते हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस संदर्भ में एक्सीयन सुरेश धीमान ने कहा कि वैली ब्रिज का निर्माण युद्ध स्तर पर कोया जा रहा है।पुल को रख दिया गया है प्लेट जोड़ने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। एक सप्ताह के भीतर पुल व मार्ग का निर्माण पूर्ण हो जाएगा।

More From state

Trending Now
Recommended