संजीवनी टुडे

उत्तराखंड : ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो जगह भूस्खलन , यातायात अवरुद्ध

संजीवनी टुडे 16-07-2019 13:48:32

ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राज मार्ग पर दो जगह भूस्खलन होने से यातायात बाधित हो गया है।


ऋषिकेश। नगर समेत आसपास के क्षेत्रों में पूरी रात से हो रही बूंदाबांदी के कारण ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राज मार्ग पर दो जगह भूस्खलन होने से यातायात बाधित हो गया है। बारिश के कारण थाना मुनिकीरेती के तपोवन से करीब एक किलोमीटर आगे बदरीनाथ हाईवे पर नीरगडू में भूस्खलन के कारण मलवा सड़क पर आ गया। यहां जेसीबी लगाकर पुलिस और एनएच की टीम मलबा हटा रही है। इसके कारण नीरगडू से ऋषिकेश सइया मार्ग दो घंटे घंटे तक पूरी तरह अवरुद्ध रहा। गूलर और शिवपुरी के बीच हाईवे पर भी भारी मलबा आ गया है। 

मुनिकीरेती थाने के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 7:30 बजे गूलर से आगे नीरगडू में मलबा आ गया है। मलबा बहुत अधिक है। एनएच श्रीनगर की टीम ने जेसीबी और पोर्कलैंड मशीन मंगवा कर मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया है। यहां अगले कुछ घंटों के बाद रास्ता सामान्य होने की कोई संभावना नहीं है। वाहनों को तपोवन पुलिस चौकी पर रोका गया है। उधर, भद्रकाली चौक से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। 

जिसके कारण ऋषिकेश तक जाम लगा है। इसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारी वीरेन्द्र सिंह रावत व ऋषिकेश कोतवाली रितेश शाह मौके पर पहुंच गये हैं। उन्होंने यातायात को हरिद्वार-ऋषिकेश बाईपास मार्ग से डाईवर्ट कर नियंत्रण में कर लिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended