संजीवनी टुडे

उत्तरप्रदेश: सिरफिरे आशिक ने लड़की को चाकू मारकर खाया जहर, शादी के लिए बना रहा था दबाव

संजीवनी टुडे 03-06-2020 22:07:18

कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्रेम में पड़ोस में रहने वाली लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने खुद जहर खाकर जान देने का प्रयास किया।


झांसी। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्रेम में पड़ोस में रहने वाली लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने खुद जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया। 

ओरछा गेट निवासी विनोद पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से एकतरफा मोहब्बत करता था। साथ ही वह लड़की पर आये दिन शादी करने का दबाव बनाता था। जब ऐसा नहीं हो सका तो विनोद ने बुधवार की दोपहर लड़की पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों के सामने ही विनोद ने अपनी जान देने के उद्देश्य से जहर खा लिया। 

आनन-फानन में लड़की को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल है। लड़की की मां का कहना है कि विनोद आए दिन लड़की के साथ शादी करने का दबाव बना रहा था, जब इसका विरोध किया गया तो लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने विनोद को भी गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। विनोद ने बताया कि लड़की किसी और को भी प्यार करती थी, आए दिन फोन पर बात करती थी, जिससे गुस्साकर लड़की को चाकू मार दिया और वह अब किसी भी तरह की सजा को खुशी से स्वीकार करने को तैयार है।

दोनों की हालात में सुधार, इलाज जारी
मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में तैनात डॉ. एमपी सिंह ने बताया कि चाकू लगने के बाद घायल हुई लड़की और जहर खाने वाला विनोद अब ऑब्जरवेशन में है। उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है, लेकिन इलाज जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: उत्तरप्रदेश: आपसी विवाद में पति-पत्नी ने खाया जहर, पति की मौत व पत्नी गम्भीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended