संजीवनी टुडे

गौ-पूजन कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मनाया जन्मदिन

संजीवनी टुडे 05-06-2020 16:36:52

विश्व पर्यावरण के अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने गौ-पूजन करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया।


फतेहपुर। विश्व पर्यावरण के अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने गौ-पूजन करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया। गायों को हरा चारा खिलाया। बाद में गौशाला के प्रबन्धन के लिए 11 हजार की चेक तहसीलदार को सौंपी। 

भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के अवसर पर रारा गौशाला में गौ-पूजा की गई। इस दौरान गौशाला में तमाम गायों को हरा चारा खिलाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के दीर्घायु होने की कामना भी की गई। वही इस दौरान रारा गौशाला समिति को 11000 रूपये की चेक तहसीलदार सदर विदुषी सिंह कौ सौंपी। 

जन्मदिन के मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट हर जिले में साकार हो रहा है। हर विकासखंड में एक-एक सरकारी गौशाला संचालित की गयी है। इन गौशालाओं के माध्यम से गौमाता का संरक्षण व संवर्धन बेहतर ढंग से हो रहा है। गाय हमारी संस्कृति की पहचान हैं इसीलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने बेसहारा व अवारा हो चुकी गायों के लिए सरकारी गौशाला बनवाकर अवारा पशुओं से जहां एक ओर किसानों को राहत दी वहीं गायों के लिए चारा, दाना पानी व रहने की मुकम्मल व्यवस्था की है। 

आज मुख्यमंत्री जी के जन्मदिन के अवसर पर जिले की भाजपा कार्यकारिणी ने उनके जन्मदिन को गौ-पूजन के रूप में मनाया है। इस अवसर पर महामंत्री पुष्पराज सिंह पटेल, जिलामंत्री उदयवीर सिंंह लोधी, कोषाध्यक्ष दिवाकर अवस्थी, प्रवक्ता विवेक श्रीवास्तव मौजूद रहे। 

यह खबर भी पढ़े: एनिवर्सरी और पत्नी आयशा के बर्थडे पर जैकी श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो, बोले- ऊपरवाले की मेहरबानी

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर की मोनोक्रोम फोटोज, बोलीं- तुम जो भी करो, सोच कर करो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended