संजीवनी टुडे

बारात लौटते ही सड़क दुर्घटना में दूल्हे सहित चार की मौत, दुल्हन घायल

संजीवनी टुडे 14-06-2019 16:05:20

डकोर थाना क्षेत्र में मुहम्मदाबाद के पास सड़क दुर्घटना में शुक्रवार को दूल्हा समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दुल्हन व तीन अन्य लोग घायल हो गए।


उरई। डकोर थाना क्षेत्र में मुहम्मदाबाद के पास सड़क दुर्घटना में शुक्रवार को दूल्हा समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दुल्हन व तीन अन्य लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डकोर राठ मार्ग पर जाम लगा दिया।

कालपी के तरीबुल्दा मोहल्ला निवासी भगवान दास के बड़े बेटे दीपू (25) की बारात लौटने के बाद पहली बार बेटा-बहू डकोर थाने के बंधौली में पूजा करने के लिए परिजनों के साथ ओमनी वैन से जा रहे थे। इसी बीच मुहम्मदाबाद के पास बंधौली से आ रहे ओवरलोड ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी। 

हादसे में दीपू, भाई सीपू (22), ड्राइवर मोहित (26) व चार वर्षीय बालिका अरोही की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुल्हन प्रभा (20), अलका (30), सुभम उर्फ गोलू (21) और उसकी मां सोमवती (40) गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में घायलों को मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया है। 

उधर, दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। स्थिति पर नियंत्रण के लिए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह और पुलिस उपाधीक्षक सदर संतोष कुमार भी मौके पर पहुंच गए। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended