संजीवनी टुडे

उक्रांद सुप्रीमो दिवाकर भट्ट का राष्ट्रीय दलों पर हमला

संजीवनी टुडे 30-03-2019 17:47:56


देहरादून। उक्रांद सुप्रीमो दिवाकर भट्ट ने कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों राष्ट्रीय दलों के दिवास्वप्न दिखाने की नीति के कारण आज राज्य बदहाली की स्थिति में पहुंच गया है। दिवाकर भट्ट शनिवार को उक्रांद के केंद्रीय कार्यालय देहरादून में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस व भाजपा पर धन बल से चुनाव को प्रभावित करने का आरोप भी लगाया। 

उन्होंने कहा कि उक्रांद भले ही संसाधन विहीन है,लेकिन राज्य की अवधारणा को जिंदा रखने के लिए पूरी जीवटता के साथ इस लोकसभा चुनाव में प्रतिभाग करेगा। उन्होंने कहा कि उक्रांद इस चुनाव में प्रदेश से बढ़ते पलायन की वजह से मानव विहीन होते गांवों, बढ़ती बेरोजगारी, चरमराती स्वास्थ्य सेवाएं तथा भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगा। भट्ट ने टीहरी लोकसभा के चुनाव प्रचार कार्यक्रम को अंतिम रूप देते हुए कहा कि वह स्वयं उत्तरकाशी और टिहरी में विशाल जनसभाएं करेंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने उत्तरकाशी के लिए दल के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पंकज व्यास व धनोल्टी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राकेश सेमवाल को संयोजक नियुक्त किया। इसी तरह टिहरी जनसभा के लिए वीर चंद्र रमोला विजय पवार विक्रम बिष्ट विक्रम नेगी तथा उत्तम पुंडीर को संयोजक बनाया गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके अलावां उक्रांद ने एक से नौ अप्रैल तक प्रचार-प्रसार की रणनीति बनाई है, जिसमें वरिष्ठ नेता काशी सिंह ऐरी, त्रिवेंद्र पवार, बीडी रतूड़ी व लताफत हुसैन भी टिहरी लोकसभा में प्रचार के लिए जुटेंगे । पत्रकार वार्ता में केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट के साथ काशी सिंह ऐरी, बीडी रतूड़ी, टिहरी लोकसभा प्रत्याशी, जय प्रकाश उपाध्याय, जिला अध्यक्ष विजय कुमार बौढ़ाई, टिहरी लोकसभा के मीडिया प्रभारी संजय छेत्री आद कार्यकर्ता मौजूद थे।
 

More From state

Trending Now
Recommended