संजीवनी टुडे

बच्चे की मौत के बाद आलिराजपुर में लोगों का हंगामा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 12:27:15

मध्यप्रदेश के आलिराजपुर में एक स्कूल के छात्र की पिकनिक के दौरान मौत के बाद आज परिजनों और अन्य लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए हंगामा कर दिया।


भोपाल। मध्यप्रदेश के आलिराजपुर में एक स्कूल के छात्र की पिकनिक के दौरान मौत के बाद आज परिजनों और अन्य लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए हंगामा कर दिया। 

यह खबर भी पढ़े: गुरूग्राम की अरावली पहाड़ियों पर बनेगी लैपर्ड सफारी: राव

पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और पुलिस बल तैनात कर दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने छात्र का शव स्कूल गेट के सामने रखकर प्रदर्शन किया। 

पुलिस सूत्रों ने इस घटना के सिलसिले में प्राप्त सूचना के आधार पर बताया कि यहां के एक मिशन स्कूल का सातवीं कक्षा का छात्र सौरभ स्कूल के अन्य छात्रों के साथ कल जिले की सीमा से लगे गुजरात के छोटा उदयपुर में पिकनिक मनाने चले गए। वहीं पर उसकी नदी में डूबने से मौत हो गयी। 

यह खबर भी पढ़े: मौसम विभाग : पूर्वी प्रदेश में 13 अगस्त को झमाझम बारिश की संभावना

इस घटना के बाद आज परिजन छात्र का शव लेकर स्कूल विरोध करने पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि पिकनिक के बारे में बच्चों के अभिभावकों को नहीं बताया गया। वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना है कि इस घटना की जांच करायी जा रही है। उच्च प्रबंधन को भी पिकनिक पर जाने की जानकारी नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि कुछ बच्चे और शिक्षक अचानक ही पिकनिक पर चले गए थे। इस घटना के बाद से बच्चों के पालकों में रोष है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended