संजीवनी टुडे

यूपी: रक्षामंत्री राजनाथ और विधायक सुरेश के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 30-05-2020 21:16:13

देश के रक्षामंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह और पश्चिम क्षेत्र के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले दो युवकों को पारा थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है।


लखनऊ। देश के रक्षामंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह और पश्चिम क्षेत्र के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले दो युवकों को पारा थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है।

पारा निरीक्षक त्रिलोकी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार हुए युवकों का नाम समीर खान और जय सिंह यादव है। यह दोनों काशीराम कॉलोनी के रहने वाले हैं। इन दोनों ने मिलकर शुक्रवार की देर रात को राजाजीपुरम और पारा क्षेत्र में दोनों जन नेताओं के लापता होने के पोस्टर लगाए थे। जिसके बाद दोनों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई। शनिवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

विधायक सुरेश श्रीवास्तव के पुत्र सौरभ श्रीवास्तव ने इस बाबत कहा कि मौजूदा हालात में समाजवादी पार्टी से जुड़े कुछ लोग क्षेत्रीय विधायक सुरेश श्रीवास्तव की छवि को खराब करना चाहते हैं। वही देश के लोकप्रिय नेता रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जी की भी छवि को खराब करने की कोशिश की गई। इस बाबत थाने को सूचित किया गया, जहां पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है।
 

यह खबर भी पढ़े: अलर्ट: तंबाकू और सिगरेट का सेवन करने वालों में कोरोना बढ़ने का खतरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended