संजीवनी टुडे

UP: गाजियाबाद में तीन और जमाती निकले कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 33 पहुंची

संजीवनी टुडे 19-04-2020 18:58:53

जनपद में रविवार को तीन और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद गाजियाबाद में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 33 पहुंच गयी, जिसमें 10पूर्ण रूप से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं ।


गाजियाबाद। जनपद में रविवार को तीन और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद गाजियाबाद में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 33 पहुंच गयी, जिसमें 10पूर्ण रूप से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं । अब कुल 23मरीजों को आईसोलेशन में रख कर इलाज किया जा रहा है। जिन तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वे सभी रांची के निवासी हैं और तब्लीगी जमात से जुड़े हैं। 31मार्च को पसौंडा के एक मस्जिद से इन्हे पकड़ा गया था और ये कोरेन्टाइन में थे। 

इससे पहले शनिवार को घण्टाघर कोतवाली इलाके में रहने वाली एक महिला में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इस्लाम नगर पहुंचकर महिला के सात परिजनों को कोरेन्टाईन में भेज दिया था । 

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने बताया कि आज स्वास्थ्य विभाग को कुल 84 लोगों की कोरोना रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें 81की रिपोर्ट निगेटिव व तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । उन्होंने बताया कि अभी तक गाजियाबाद में कुल 15हॉटस्पॉट थे जिनमें केडीपी ग्रांड राजनगर एक्सटेंशन व गिरिनार अपार्टमेंट कौशाम्बी को 28दिन के दौरान कोई नया केस नहीं आने पर खत्म कर दिया गया है जबकि आज एक नया हॉट स्पॉट बनाया गया है जिसके बाद अब जिले में 14हॉट स्पॉट बचे हैं । 

यह खबर भी पढ़े: यूपी: लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे जिम्मेदार, भीड़ द्वारा पुष्प वर्षा से किया जा रहा दरोगा जी का सम्मान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended