संजीवनी टुडे

UP: अस्पताल में लड़की की लाश को नोचते हुए नजर आया आवारा कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल

संजीवनी टुडे 27-11-2020 14:31:10

यूपी के संभल से एक झकझोर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।


संभल। यूपी के संभल से एक झकझोर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यहां सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखी लड़की की लाश को एक आवारा कुत्ता नोच रहा है। बता दें कि बीते वीरवार को सड़क हादसे में घायल लड़की को इलाज हेतु अस्पताल लाया गया था। 

Corpse stray dog

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यहां पहुंचने से पहले लड़की की मृत्यु हो गई थी या उपचार के दौरान वो मर गई। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सफेद चादर से ढकी हुई लाश को एक आवारा कुत्ता नोच रहा है। इंटरनेट पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। 

लड़की के घरवालों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वहीं, अस्पताल ने आवारा कुत्तों की समस्या की बात को माना है। इस मध्य मृतका के पिता चरण सिंह ने बयान दिया है कि अस्पताल में जब लड़की को लाया गया, तब डेढ़ घंटे तक किसी ने भी उपचार प्रारम्भ नहीं किया। 

Stray dog ​​corpse

वहीं, अस्पताल प्रशासन की माने तो, आवारा कुत्तों की यहां समस्या है। उन्होंने इस बारे में स्थानीय प्रशासन को कई बार शिकायती पत्र लिखा है। परन्तु अब तक कुछ नहीं हुआ। वहीं, अस्पताल के मुख्य अधीक्षक के मुताबिक उन्हें जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं। 

देखें VIDEO:

लड़की की लाश को घरवालों को प्रदान कर दिया गया है। वे शव का पोस्टमॉर्टम नहीं कराना चाहते थे एवं उसे ले गए। वहीं, अस्पताल के एक चिकित्सक की माने तो, परिजन कुछ देर के लिए लाश को छोड़कर चले गए थे, इसी दौरान यह वारदात हुई। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत की बड़ी जीत, हाईकोर्ट ने बंगले की तोड़फोड़ को ठहराया गलत, दिया ये आदेश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended