संजीवनी टुडे

उप्र : रेलवे इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 14-05-2019 15:30:54


फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में मंगलवार को दिनदहाड़े तीन मोटरसाइकिलों पर सवार छह बदमाशों ने कार सवार रेलवे इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर जांच शुरु कर दी।

फिरोजाबाद जनपद के रामनागर निवासी अजय कुमार (40) रेलवे में इंजीनियर थे। दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर हो रहे दोहरीकरण का कार्य अजय कुमार की देखरेख में हो रहा था। कार्य को देखने के लिए रोजना की तरह इंजीनियर अपने दो साथियों के साथ मंगलवार को कार चालक महेन्द्र सिंह के साथ फतेहपुर से थरियांव थाना क्षेत्र के बिलंदा अतरहा मार्ग पर एतारी प्लांट जा रहे थे। प्लांट से 150 से 200 मीटर दूर पहले सड़क पर नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार दो युवक खड़े थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया। कार के रुकते ही दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार अन्य बदमाश भी आ गये और उन्होंने बिना कुछ बोले ही कार के अंदर बैठे इंजीनियर पर फायरिंग शुरु कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग होती देख कार में सवार दोनों साथी जान बचाकर बाहर भाग खड़े हुए। बदमाशों से कार का चालक भिड़ गया। जिस पर बदमाशों ने उसे तमंचे से गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन छीनाझपटी और गोलियों की आवाज सुनकर प्लांट में काम करने वाले कर्मचारियों की भीड़ आता देख बदमाश उसे बट मारकर घायल करते हुए भाग निकले। बदमाशों की फायरिंग में एक गोली इंजीनियर के दाहिनी आंख के नीचे लगकर सिर में फंस गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रेलवे इंजीनियर की  हत्या की सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह, क्षेत्राधिकारी थरियांव व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 
घटना में मुख्य चश्मदीद घायल चालक महेन्द्र को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराते हुए जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम की मदद से वारदात का सीन पुलिस कर्मियों द्वारा बनाया गया। इंजीनियर हत्याकांड को लेकर एसपी कैलाश सिंह ने बताया कि प्लांट के पास ही एक ढाबा है। संभवतः हत्या की वारदात को अंजाम देने आए बदमाश वहां पर रुके हो। इसको लेकर छानबीन की जा रही है। वहीं, वारदात के पीछे ठेकेदारी व निजी रंजिश के बिन्दुओं पर भी जांच चल रही है। हालांकि घटना पूरी रेकी के बाद ही अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है। हत्यारों की तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया जा रहा है। जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ते हुए घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

More From state

Trending Now
Recommended