संजीवनी टुडे

यूपी: टक्कर से मौत के बाद इंजीनियर का शव ठिकाने लगाने जा रह कार चालक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 29-05-2020 16:39:00

विजय नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक कार चालक ने मोटरसाइकिल में टककर मार दी। जिसमें उस पर सवार एक इंजीनियर की मौत हो गयी जबकि उसके साथ काम करने वाली युवती घायल हो गयी


गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक कार चालक ने मोटरसाइकिल में टककर मार दी। जिसमें उस पर सवार एक इंजीनियर की मौत हो गयी जबकि उसके साथ काम करने वाली युवती घायल हो गयी, लेकिन टककर मारने वाला कार चालक घायलों को अस्पताल पहुंचाने या पुलिस को सूचना देने के बजाय इंजीनियर का शव को कार में डालकर उसे ठिकाने लगाने के लिए जाने लगा लेकिन कुछ ही दूरी पर पहुंचने के बाद उसका एक अन्य वाहन से फिर एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया, पुलिस ने चालक को दबोच लिया। 

थाना विजय नगर क्षेत्र के एनएच-9 पर कार की टक्कर लगने से बाइक सवार कंपनी के सीनियर नंदग्राम में रहने वाले मंशा पाल रेलवे विभाग में कार्यरत हैं। उनका बेटा ज्ञान चन्द्रपाल नोएडा 63 में स्थित यूकेबी इलेक्ट्रॉनिक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सीनियर इंजीनियर है। शुक्रवार को वह मोटर साईकिल से घर लौट रहा था। उसके साथ कंपनी में काम करने वाली सहपाठी संगीता निवासी शिवपुरी विजयनगर भी थी। जैसे ही वह एनएच-9 पर शनि मंदिर के निकट पहुंचे तो उन्हें एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ज्ञान चन्द्रपाल की मौत हो गई, जबकि संगीता घायल हो गई। आरोप है कि इसके बाद कार चालक परविंदर निवासी ग्रेटर नोएडा अपनी जान बचाने को लेकर शव को गाड़ी में डालकर ठिकाने लगाने के लिए चल दिया। एबीईएस कॉलेज के निकट कार से दूसरा एक्सीडेंट होने पर लोगों ने कार चालक को दबोचा तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। 

विजय नगर थाना प्रभारी योगेंद्र चौबे का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि कार चालक इंजीनियर की लाश को ठिकाने लगाने के लिए ले जा था, इसकी भी जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ चितौड़ में कोरोना ने फिर दी दस्तक, कार चालक पॉजिटिव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended