संजीवनी टुडे

UP विधानसभा उपचुनाव: रामपुर में 7 फर्जी एजेंट पकड़े, समाजवादी पार्टी के लिए कर रहे थे काम

संजीवनी टुडे 21-10-2019 12:05:56

उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए सुबह 7 से मतदान जारी है। रामपुर विधानसभा पर सोमवार को हो रहे उपचुनाव में विभिन्न मतदान बूथों पर सात फर्जी एजेंट पकड़े गए। ये एजेंट समाजवाटी पार्टी की उम्मीदवार तंजीन फातिमा के पक्ष से काम कर रहे थे।


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए सुबह 7 से मतदान जारी है। रामपुर विधानसभा पर सोमवार को हो रहे उपचुनाव में विभिन्न मतदान बूथों पर सात फर्जी एजेंट पकड़े गए। ये एजेंट समाजवाटी पार्टी की उम्मीदवार तंजीन फातिमा के पक्ष से काम कर रहे थे।

यह खबर भी पढ़े:  यूपी पुलिस ने इमरजेंसी कालिंग नंबर बदलने का लिया फैसला, अब 100 नहीं 112 करना होगा डायल

हालांकि सभी एजेंटों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। विभिन्न मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और एजेंटों की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में इस सीट पर समाजवादी पार्टी ने कब्जा किया था। लेकिन इस साल मई में लोकसभा चुनावों के लिए आजम खान के निर्वाचित होने के बाद रामपुर सीट खाली हो गई थी। जिसके कारण यहां उपचुनाव हो रहा है।

यह खबर भी पढ़े:  बड़ी खबर: शाहजहांपुर में दिखे कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी

रामपुर सीट पर सात उम्मीदवारों के बीच जंग है- इनमे सपा से आजम खां की सांसद पत्नी डा. तजीन फातमा, भाजपा से भारत भूषण गुप्ता, कांग्रेस से अरशद अली खां गुड्डू और बसपा से जुबैर मसूद खां उम्मीदवार हैं।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended