संजीवनी टुडे

यूपी/ देवर ने भाभी व प्रेमी पर लगाया भाई की हत्या का आरोप, पेड़ से लटका मिला था सफाई कर्मी का शव

संजीवनी टुडे 10-04-2020 17:10:22

जिले के पिलुआ थानाक्षेत्र के बरई ग्राम में पेड़ से गुरुवार को फांसी पर लटके 45 वर्षीय अधेड़ की घटना में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया है। दिल्ली से आये भाई ने भाभी व उसके कथित प्रेमी पर अवैध सम्बन्धों में भाई की हत्या कर पेड़ से लटकाने के आरोप लगाया है।



एटा। जिले के पिलुआ थानाक्षेत्र के बरई ग्राम में पेड़ से गुरुवार को फांसी पर लटके 45 वर्षीय अधेड़ की घटना में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया है। दिल्ली से आये भाई ने भाभी व उसके कथित प्रेमी पर अवैध सम्बन्धों में भाई की हत्या कर पेड़ से लटकाने के आरोप लगाया है। 

मृतक सफाईकर्मी सुरेश चंद्र के दिल्ली से आये भाई मनोज ने बताया है कि उसे दिल्ली में गुरूवार को सूचना मिली कि उसके भाई सुरेश का शव मकान के पास खेतों में खड़े बबूल के पेड़ पर लटका मिला है। सूचना के बाद दिल्ली से वह गांव पहुंचे। मनोज का आरोप है कि उसकी भाभी सुनीता का बाबसा निवासी सफाईकर्मी उदयगिरी से अवैध सम्बन्ध हैं। इनका मृतक भाई सुरेश विरोध करता था। 

मनोज का आरोप है कि इन्हीं अवैध सम्बन्धों के चलते उदयगिरी व भाभी सुनीता ने उसके भाई की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया है। पिलुआ प्रभारी राजीव कुमार के अनुसार तहरीर के मुताबिक प्राथमिकी दर्ज कर शव अन्त्य परीक्षण के लिए भेजते हुए जांच कर कार्यवाही की बात कही। 

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस नेता का तंज- वन मैन आर्मी के नायक बनने के चक्कर में शिवराज ने प्रदेशवासियों की जान खतरे में डाली

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended