संजीवनी टुडे

निम्बाहेड़ा में पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय भैरोसिंह शेखावत की प्रतिमा का अनावरण

संजीवनी टुडे 17-04-2018 13:38:37

जयपुर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने सोमवार शाम चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में स्वर्गीय राजमाता विजयाराजे सिंधिया एवं पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय भैरोसिंह जी शेखावत की प्रतिमाओं का अनावरण तथा श्रीमती विजयाराजे सिंधिया स्मृति उद्यान का शिलान्यास किया।

जनसंवाद कार्यक्रम के बाद प्रतिमाओं का अनावरण करने निकलीं मुख्यमंत्री का शहरभर में विभिन्न स्थानों पर भव्य अभिनन्दन तथा आतिशबाजी के साथ स्वागत किया। निम्बाहेड़ा के विभिन्न बाजारों और कॉलोनियों से गुजरते हुए मुख्यमंत्री विभिन्न संगठनों तथा संस्थाओं के प्रतिनिधियों तथा शहरवासियों से बड़ी आत्मीयता से मिलीं।

स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा अनावरण के दौरान मुख्यमंत्री ने विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों को विभिन्न समुदायों और समाजों के लिए आरक्षित दरों की 50 प्रतिशत दर पर आवंटित भूखण्डों के स्वीकृति पत्र सौंपे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
 
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि जो समाज अपने विकास कार्यों को आगे बढ़ाना चाह रहे हैं, सरकार ने उन्हें सेवा का अवसर देने के लिए भूखण्ड स्वीकृत किए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पूरे राज्य में विकास कार्य हो रहे हैं, उससे आमजन भी खुश है और हमारा गौरव भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि जब सबके चेहरों पर मुस्कान आती है, तो हमें विश्वास होता है कि हमने जरूर अच्छा काम किया है।

MUST WATCH

इस दौरान सर्व ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने परशुराम जयंती पर राजकीय अवकाश घोषित करने के लिए तथा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने मानदेय बढ़ाने के लिए श्रीमती राजे का आभार व्यक्त किया और स्मृति चिन्ह् देकर अभिनन्दन किया।

इस अवसर पर नगरीय विकास मंत्री श्री श्रीचंद कृपलानी, सांसद श्री सीपी जोशी, विधायक नरपतसिंह राजवी तथा स्व. भैरोसिंह शेखावत के परिजनों सहित अन्य गणमान्यजन उपस्थित थे।

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended